CM Yogi

बाढ़ की स्थिति को लेकर सीएम योगी ने डीएम के साथ की समीक्षा बैठक

223 0

लखनऊ: यूपी में बदलते मौसम का रूख देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बाढ़ से निपटने के लिए सतर्क हो गए हो।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लखनऊ में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य में बाढ़ की स्थिति से निपटने की तैयारी को लेकर ज़िला मजिस्ट्रेटों के साथ समीक्षा बैठक की।

इस बैठक में सीएम योगी (CM Yogi) ने डीएम से कहा, “मानसून के दौरान, सरयू … गंगा और यमुना नदियों में जल स्तर में वृद्धि हुई है। लेकिन समय पर व्यवस्थित योजना करने के लिए धन्यवाद, मानव जीवन और संपत्ति को नुकसान नहीं हुआ।

सीएम योगी ने कहा, हमें बाढ़ से निपटने के लिए तैयार रहना होगा। हमें उन बिंदुओं को चिह्नित करने की जरूरत है जहां नदियों को चैनलाइज करने की जरूरत है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि नदी के जलग्रहण क्षेत्रों में कोई अवैध खनन गतिविधि न हो।

PM मोदी एक हफ्ते में दो बार आएंगे यूपी, देंगे परियोजनाओं की बड़ी सौगात

Related Post

Naresh Tikait In gazipur Border

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत, पंचायत को करेंगे संबोधित

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली/गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच चुके हैं।…
CM Yogi

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में तत्काल पहुंचें मंत्री समूह, राहत कार्यों को करें तेज: सीएम योगी

Posted by - October 12, 2022 0
लखनऊ। जिलों के दौरे पर निकलने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मंत्री समूहों…