CM Yogi

योगी का राहुल पर निशाना, पहले सांसद सिर्फ वोट लेने आते थे

99 0

अमेठी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा कि पहले के सांसद यहां सिर्फ चुनाव के समय वोट मांगने के लिये आते थे जबकि केंद्रीय मंत्री एवं मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी नियमित रूप से अपने क्षेत्र के विकास में अहम योगदान दे रही हैं।

सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित करते हुये श्री योगी (CM Yogi) ने कहा “ पहले के सांसद यहां चुनाव के समय वोट मांगने आते थे।” उन्होने श्रीमती स्मृति ईरानी की तरफ संकेत करते हुए कहा “ आपकी वर्तमान सांसद महीने में, 15 दिन में, हफ्ते में अमेठी आया करती हैं। अमेठी वासियों को किसी ने किसी योजना के माध्यम से जोड़कर उन्हें लाभ पहुंचाने का काम वर्तमान सांसद द्वारा लगातार किया जा रहा है।”

जिले के कौहार स्थित मैदान में आयोजित कार्यक्रम मेंकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को प्रशस्त पत्र एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही लगभग 613 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया।

सीएम योगी कल करेंगे मिशन शक्ति 4.0 का आगाज, रैली का करेंगे फ्लैग ऑफ

योगी (CM Yogi) ने कहा कि आज देश के युवा खेल और अन्य प्रतिभाओं में दुनिया में नाम कर रहे हैं। इसी कड़ी में अमेठी में आयोजित सांसद खेलकूद प्रतियोगिता भी हिस्सा है। उन्होंने कहा “ हम लोगों के लिए बड़े गर्व की बात है कि इस प्रतियोगिता में एक लाख 11 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।” कार्यक्रम में कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेन चौधरी राज्य मंत्री मनकेश्वर श्रवण सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

श्रीमती ईरानी ने बाद में पत्रकारों से अनापौचारिक बातचीत में कहा “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदेशानुसार हर ग्राम पंचायत में हमने खेल का आयोजन किया है। उनके जन्मदिन से हमने इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी जिसमें एक लाख 11 हज़ार नौजवान खिलाड़ी एकत्रित हुए। अपनी प्रतिभा के माध्यम से पूरे लोकसभा क्षेत्र के खिलाड़ी आज उपस्थित हैं। मैं इसके लिये प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।”

Related Post

Corona vaccine

सबको मिलेगी कोरोना वैक्सीन, न मचाएं भगदड़ : सीएम योगी

Posted by - January 13, 2021 0
गोरखपुर। गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में बुधवार को गृह जनपद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना टीकाकरण…
CM Yogi

सीएम योगी से कर्नाटक के उच्च शिक्षा मंत्री ने की भेंट

Posted by - December 15, 2022 0
लखनऊ।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से गुरुवार को कर्नाटक राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री सी.एन. अश्वत्थ नारायण  के नेतृत्व…
CM Yogi

15 से 21 जून तक मिलकर मनाएं ‘योग सप्ताह: सीएम योगी

Posted by - June 2, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने शुक्रवार को विभिन्न मंत्रीगणों और शासन स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अंतरराष्ट्रीय…