CM Yogi

विकास की स्पीड बढ़ाने के लिए भाजपा को जिताएं: सीएम योगी

96 0

सिद्धार्थनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि 2017 के पहले विशेष दल के लोगों के हाथों में तमंचे होते थे। उस समय के सत्ताधारी लोग प्रदेश के गरीबों को लूटने की छूट देते थे। आज युवाओं के हाथों में तमंचे नहीं हैं। आज उन्हें टैबलेट और लैपटॉप दिए जा रहे हैं। यह नया उप्र है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के विकास की स्पीड को तीन गुना करने के लिए स्थानीय स्तर पर भी भाजपा की सरकार बनाएं। मुख्यमंत्री योगी ने जनता से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि अब सिद्धार्थनगर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर क्षेत्र में इस जनपद ने प्रगति की है। सब लोग देख रहे हैं कि यहां का काला नमक चावल देश और दुनिया में अलग छाप छोड़ रहा है। आप सब देख सकते हैं कि 2014 के पहले भारत की वैश्विक स्तर पर क्या स्थिति थी। विकास के कार्य केवल घोषणाओं तक सीमित थे।

Nikay Chunav: सीएम योगी बने अपने बूथ के पहले वोटर

आज भारत वैश्विक स्तर पर ताकतवर देश के रूप में उभरा है। दुनिया में कहीं भी संकट हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संकटमोचक के रूप में सामने होते हैं। एक तरफ विकास के कार्य और दूसरी तरफ गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। गरीबों को शौचालय, आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वास्थ्य बीमा, फ्री में राशन और कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए भारत ने वैक्सीन बनाई। सबको वैक्सीन लगाई गयी। आज दुनिया सोच रही है कि भारत यह सब कैसे कर ले रहा है। भारत में यह सब कैसे हो रहा है। कोई सोचता था कि 15 करोड़ गरीबों को मुफ्त में राशन मिलेगा।

भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार यह सब कर रही है। कोई सोचता था कि सिद्धार्थनगर में चमचमाती सड़कें होंगी, मेडिकल कॉलेज होगा ? लोगों को इलाज के लिए बाहर जाना पड़ता था। अब यहीं इलाज होगा। 40 वर्ष में जो कार्य नहीं हो पाया, उसे पांच साल में हमारी सरकार ने करके दिखाया। इस क्षेत्र की बीमारी से निजात मिल गयी। मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने मंच से सभी उम्मीदवारों का नाम लिया और जनता से उन्हें जिताने की अपील की।

Related Post

Sanjeeev baliyan

मस्जिदों से एलान कराकर मेरे खिलाफ जुटाई गई भीड़: संजीव बालियान

Posted by - February 23, 2021 0
मुज़फ्फरनगर । जिले के बुढ़ाना विधानसभा इलाके के गांव सौरम में रविवार दोपहर संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) और रालोद समर्थकों…

राजधानी दिल्‍ली में ब्लैकआउट की आशंका, केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Posted by - October 9, 2021 0
नई दिल्ली। कोयले की कमी के चलते राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में अभूतपूर्व बिजली संकट दस्तक दे रहा है।…
AK Sharma

विद्युत व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण एवं जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु एक सप्ताह चलेगा विशेष अभियान

Posted by - July 29, 2023 0
लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  ने निर्देश दिए है कि उत्तर प्रदेश पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड…