CM Yogi

विकास की स्पीड बढ़ाने के लिए भाजपा को जिताएं: सीएम योगी

93 0

सिद्धार्थनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि 2017 के पहले विशेष दल के लोगों के हाथों में तमंचे होते थे। उस समय के सत्ताधारी लोग प्रदेश के गरीबों को लूटने की छूट देते थे। आज युवाओं के हाथों में तमंचे नहीं हैं। आज उन्हें टैबलेट और लैपटॉप दिए जा रहे हैं। यह नया उप्र है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के विकास की स्पीड को तीन गुना करने के लिए स्थानीय स्तर पर भी भाजपा की सरकार बनाएं। मुख्यमंत्री योगी ने जनता से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि अब सिद्धार्थनगर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर क्षेत्र में इस जनपद ने प्रगति की है। सब लोग देख रहे हैं कि यहां का काला नमक चावल देश और दुनिया में अलग छाप छोड़ रहा है। आप सब देख सकते हैं कि 2014 के पहले भारत की वैश्विक स्तर पर क्या स्थिति थी। विकास के कार्य केवल घोषणाओं तक सीमित थे।

Nikay Chunav: सीएम योगी बने अपने बूथ के पहले वोटर

आज भारत वैश्विक स्तर पर ताकतवर देश के रूप में उभरा है। दुनिया में कहीं भी संकट हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संकटमोचक के रूप में सामने होते हैं। एक तरफ विकास के कार्य और दूसरी तरफ गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। गरीबों को शौचालय, आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वास्थ्य बीमा, फ्री में राशन और कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए भारत ने वैक्सीन बनाई। सबको वैक्सीन लगाई गयी। आज दुनिया सोच रही है कि भारत यह सब कैसे कर ले रहा है। भारत में यह सब कैसे हो रहा है। कोई सोचता था कि 15 करोड़ गरीबों को मुफ्त में राशन मिलेगा।

भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार यह सब कर रही है। कोई सोचता था कि सिद्धार्थनगर में चमचमाती सड़कें होंगी, मेडिकल कॉलेज होगा ? लोगों को इलाज के लिए बाहर जाना पड़ता था। अब यहीं इलाज होगा। 40 वर्ष में जो कार्य नहीं हो पाया, उसे पांच साल में हमारी सरकार ने करके दिखाया। इस क्षेत्र की बीमारी से निजात मिल गयी। मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने मंच से सभी उम्मीदवारों का नाम लिया और जनता से उन्हें जिताने की अपील की।

Related Post

प्रियंका के नेतृत्व में गांधी जयंती के दिन लखनऊ में जनाक्रोश पदयात्रा आज

Posted by - October 2, 2019 0
लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस दो अक्तूबर यानी आज शहीद स्मारक से GPO पार्क स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थल तक…
Somendra Tomar

ऊर्जा राज्यमंत्री ने ’’लेसा ऐट ए ग्लांस’’ पत्रिका का विमोचन किया

Posted by - December 21, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा राज्यमंत्री डा0 सोमेन्द्र तोमर (Somendra Tomar) ने कहा कि विद्युत अभियन्ताओं की मेहनत और कार्यकुशलता की…

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने ताइवान को दी धमकी, कहा- हर हाल में करेंगे कब्जा

Posted by - October 9, 2021 0
बीजिंग। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने शनिवार को ताइवान के साथ शांतिपूर्ण तरीके से ‘एकीकरण’ करने का संकल्प लिया। देश…