CM Yogi in Bulandshahr

आज उत्तर प्रदेश के शहरों में शोहदों का आतंक नहीं है: सीएम योगी

87 0

बुलंदशहर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि सपा, बसपा और लोकदल अवसरवादी और अराजकतावादी पार्टियां हैं। ये दंगे कराती हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विगत छह वर्ष में एक भी दंगा नहीं हुआ। आज प्रदेश में शानदार तरीके कांवड़ यात्रा निकलती है। अब हमारे शहरों की पहचान गंदगी के ढेर के तौर पर नहीं बल्कि स्मार्ट सिटी के तौर पर हो रही है।

सीएम योगी (CM Yogi) नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के तहत शुक्रवार को बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बुलंदशहर का सौभाग्य है कि इस जनपद को मां गंगा और मां यमुना दोनों का बराबर सानिध्य प्राप्त होता है। आजादी के आंदोलन में अपने ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के लिए या जनपद जाना जाता है। आज इस जनपद के पॉटरी उद्योग ने वैश्विक मंच पर अपनी अलग पहचान बनाई है। डबल इंजन की सरकार कल्याण सिंह जी के नाम पर बुलंदशहर में मेडिकल कॉलेज बनवा रही है।

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के शहरों में शोहदों का आतंक नहीं है बल्कि उनकी पहचान सेफ सिटी के रूप में हो रही है। पहले तमंचावादी युवाओं के हाथ में तमंचा थमा कर उनका भविष्य बर्बाद करते थे। हमारी सरकार युवाओं को टैबलेट देकर उनका भविष्य संवार रही है। सीएम योगी ने कहा कि ग्लोबल इन्वेटर्स समिट में 35 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं। इससे एक करोड़ से ज्यादा युवाओं को नौकरी और रोजगार मिलेगा।

आपके एक वोट से सुशासन, राष्ट्रवाद और विकास की क्रांति होगी: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार शहरों की दूरी को कम कर रही है। इसके लिए हम हाइवे और एक्सप्रेसवे बनवा रहे हैं। अभी प्रयागराज 16 से 17 घंटे लगते हैं। गंगा एक्सप्रेसवे के बन जाने से ये दूरी 6 घंटे में पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। उसके लिए दृढ़ इच्छाशक्ति चाहिए जो डबल इंजन की सरकार के पास है। सीएम योगी ने कहा कि विकास की गति को तीन गुना बढ़ाने के लिए तीसरे इंजन की जरूरत है। इसके लिए निकाय चुनाव में भाजपा को जिताकर डबल इंजन में तीसरा इंजन जोड़ने का समय आ गया है।

Related Post

राजनाथ सिंह

भारतीय और चीनी सेना के सूझबूझ से वास्तविक नियंत्रण रेखा पर शांति कायम : राजनाथ

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अरुणाचल प्रदेश दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे। जहां पर उन्होंने बुमला इलाके…