सीएम ने जहरीली शराब के पीछे सपा की साजिश होने की जताई आशंका

997 0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने प्रदेश में कच्ची शराब से हुई मौतों पर समाजवादी पार्टी की साजिश की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पूर्व में बाराबंकी, हरदोई, आजमगढ़, कानपुर में जैसे साजिश हुई थी, वैसी साजिश हुई तो साजिश को अंजाम देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें :-सहारनपुर शराब कांड को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सीएम ने दी ये चेतावनी

आपको बता दें सीएम ने कहा यूपी में शराब पीने से पहले जो मौतें हुई थीं, उसमें सपा के लोगों की भूमिका सामने आई थी।वहीँ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनेक्सी भवन के लोकार्पण समारोह के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब थे।

ये भी पढ़ें :-भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी का ममता बनर्जी पर हमला 

जानकारी के मुताबिक सीएम  ने सर्किट हाउस में 23 और 24 फरवरी को प्रस्तावित राष्ट्रीय किसान अधिवेशन की तैयारियों की जानकारी ली, फिर मीडिया कर्मियों से बात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुशीनगर, सहारनपुर की घटना की जांच चल रही है। वहीँ उत्तराखंड के हरिद्वार के एक गांव में पार्टी थी, जिसमें सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के लोग भी गए थे। वहां कच्ची शराब परोसी गई, यह मिलावटी थी या फिर जहरीली, इसकी जांच कराई जा  रही है।

 

Related Post

महिलाओं की समस्याएं अब होंगी चुटकियों में समाप्त, वैज्ञानिकों ने खोज निकाली तकनीक

Posted by - September 29, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाओं की समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाली नई तकनीक वैज्ञानिकों ने खोज निकाली है जिससे अब आपकी तमाम…
UP Infrastructure

यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बना मॉडल, दुनिया भर के निवेशक हुए कायल

Posted by - August 10, 2023 0
लखनऊ। गड्ढामुक्त सड़कें, एक्सप्रेस-वे का जाल, हाईवेज का निर्माण, बड़े शहरों से बेहतर कनेक्टिविटी, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर, डिफेंस कॉरिडोर, इंटरनेशनल और…
AK Sharma

प्रधानमंत्री ने आधी आबादी के स्वास्थ्य की चिन्ता कर दिया उज्ज्वला योजना का लाभ: एके शर्मा

Posted by - November 10, 2023 0
मऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) द्वारा किये गये प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को दो निःशुल्क एलपी सिलेंडर रिफिल…