CM Dhami

लोकसभा चुनाव : जीत की नई गाथा देवभूमि में लिखेगी मोदी-धामी की जोड़ी

54 0

देहरादून। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) लोकसभा चुनाव में पांच के साथ 400 प्लस के लक्ष्य को साकार करने के लिए उत्तराखंड में चुनावी अभियान को और धार देंगे। मोदी-धामी की जोड़ी इस बार भी देवभूमि में जीत की नई गाथा लिखेगी। इसी मुहिम के तहत धामी एक के बाद एक ताबड़तोड़ जनसभाओं में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उत्तराखंड राजनीतिक परिदृश्य में भले ही लोकसभा में मामूली भागीदारी निभाता हो, लेकिन देशभर में यहां से जाने वाला संदेश बड़ा असरदार होता है। पिछले दो लोकसभा में केन्द्र में इसके परिणाम भी देखने को मिले हैं। अब तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चुनावी समर शुरू हो गया है। ऐसे में देवभूमि से इस बार भी बड़ा संदेश देने की तैयारी है।

देवभूमि की पांचों लोकसभा सीट पर मोदी-धामी का एक्स फैक्टर चुनावी समर में नई गाथा लिखने जा रहा है। पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) की तीन लोकसभा क्षेत्र में हुए कई कार्यक्रमों में मौजूदगी चुनावी रणनीति का हिस्सा है। आगामी दिनों में भी मुख्यमंत्री धामी अब न केवल मुख्यमंत्री धामी की ताबड़तोड़ सभाएं होंगी, बल्कि पिछली जीत के मार्जन को तोड़ते हुए नए लक्ष्य को फतह करने की व्यापक योजना है।

खासकर युवा मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के नेतृत्व में चंपावत, बागेश्वर उप चुनाव, हरिद्वार में पंचायत चुनाव समेत कई बड़े उदाहरण हैं, जो लोकसभा 2024 की जीत की गाथा लिख चुके हैं। धामी सरकार के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक्स फैक्टर से साफ है कि यह चुनाव पुराने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर जीत की नई इबारत लिखेंगी।

मोदी के तीसरे कार्यकाल में वैश्विक शक्ति के रूप में उभरेगा भारत: धामी

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  मंगलवार को टिहरी लोकसभा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के नामांकन के रोड शो, दोपहर को पौड़ी गढ़वाल के उम्मीदवार अनिल बलूनी के नामांकन कार्यक्रम की जनसभा में और नैनीताल लोकसभा में कई कार्यक्रमों में शिरकत कर संदेश दिया है। आज (गुरुवार) को भी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) पूरे जोश, उत्साह व पार्टी उम्मीदवारों की रिकॉर्ड मतों से जीत को आश्वस्त दिखे।माना जा रहा है पांचों लोकसभा में परचम लहराने और नए रिकॉर्ड स्थापित करने को मुख्यमंत्री धामी ताबड़तोड़ जनसभाएं और कार्यक्रम को और धार देंगे। इसके लिए रोडमैप तैयार कर दिया है।

Related Post

modi with Arvind Kejrival (File Photo)

प्रधानमंत्री जी, दिल्ली का CM होने के बाद भी मैं असहाय- अरविंद केजरीवाल

Posted by - April 23, 2021 0
नई दिल्ली।  कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शुक्रवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों…

जन्नत के नाम पर बच्चों को मरवाते हैं ये लोग – राज्यपाल मलिक

Posted by - October 22, 2019 0
जम्मू कश्मीर। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने हालिया बयान में नेताओं पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा यहां जितने समाज, धर्म,…
CM Dhami

वनाग्नि रोकने के लिए सीएम धामी हुए सख्त, पिरूल की सूखी पत्तियां हटाने की दी हिदायत

Posted by - May 8, 2024 0
देहरादून/रुद्रप्रयाग। वनाग्नि (Forest Fire) की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री (CM Dhami) चिंतित हैं। इसके लिए वह कोई कोर कसर नहीं…