CM Dhami

लोकसभा चुनाव : जीत की नई गाथा देवभूमि में लिखेगी मोदी-धामी की जोड़ी

45 0

देहरादून। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) लोकसभा चुनाव में पांच के साथ 400 प्लस के लक्ष्य को साकार करने के लिए उत्तराखंड में चुनावी अभियान को और धार देंगे। मोदी-धामी की जोड़ी इस बार भी देवभूमि में जीत की नई गाथा लिखेगी। इसी मुहिम के तहत धामी एक के बाद एक ताबड़तोड़ जनसभाओं में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उत्तराखंड राजनीतिक परिदृश्य में भले ही लोकसभा में मामूली भागीदारी निभाता हो, लेकिन देशभर में यहां से जाने वाला संदेश बड़ा असरदार होता है। पिछले दो लोकसभा में केन्द्र में इसके परिणाम भी देखने को मिले हैं। अब तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चुनावी समर शुरू हो गया है। ऐसे में देवभूमि से इस बार भी बड़ा संदेश देने की तैयारी है।

देवभूमि की पांचों लोकसभा सीट पर मोदी-धामी का एक्स फैक्टर चुनावी समर में नई गाथा लिखने जा रहा है। पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) की तीन लोकसभा क्षेत्र में हुए कई कार्यक्रमों में मौजूदगी चुनावी रणनीति का हिस्सा है। आगामी दिनों में भी मुख्यमंत्री धामी अब न केवल मुख्यमंत्री धामी की ताबड़तोड़ सभाएं होंगी, बल्कि पिछली जीत के मार्जन को तोड़ते हुए नए लक्ष्य को फतह करने की व्यापक योजना है।

खासकर युवा मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के नेतृत्व में चंपावत, बागेश्वर उप चुनाव, हरिद्वार में पंचायत चुनाव समेत कई बड़े उदाहरण हैं, जो लोकसभा 2024 की जीत की गाथा लिख चुके हैं। धामी सरकार के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक्स फैक्टर से साफ है कि यह चुनाव पुराने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर जीत की नई इबारत लिखेंगी।

मोदी के तीसरे कार्यकाल में वैश्विक शक्ति के रूप में उभरेगा भारत: धामी

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  मंगलवार को टिहरी लोकसभा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के नामांकन के रोड शो, दोपहर को पौड़ी गढ़वाल के उम्मीदवार अनिल बलूनी के नामांकन कार्यक्रम की जनसभा में और नैनीताल लोकसभा में कई कार्यक्रमों में शिरकत कर संदेश दिया है। आज (गुरुवार) को भी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) पूरे जोश, उत्साह व पार्टी उम्मीदवारों की रिकॉर्ड मतों से जीत को आश्वस्त दिखे।माना जा रहा है पांचों लोकसभा में परचम लहराने और नए रिकॉर्ड स्थापित करने को मुख्यमंत्री धामी ताबड़तोड़ जनसभाएं और कार्यक्रम को और धार देंगे। इसके लिए रोडमैप तैयार कर दिया है।

Related Post

SS Sandhu

वाईब्रेंट विलेज का हर गांव विशिष्ट है: मुख्य सचिव

Posted by - September 27, 2023 0
देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में सचिवालय में वाईब्रेंट विलेज कार्यक्रम के अंतर्गत राज्य स्तरीय स्क्रीनिंग…
Dimple Yadav

‘गुंडों, माफिया और अपराधियों की भाभी हैं डिंपल यादव, दें हमारे मंगलसूत्र का हिसाब’

Posted by - April 26, 2024 0
लखनऊ । पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीतिक बयानबाजी के बाद सपा नेत्री डिंपल यादव (Dimple Yadav) उन महिलाओं के निशाने पर…
भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त

पढ़ें वह पर्चा जिसे भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त ने असेंबली में बम के साथ था फेंका

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। 23 मार्च 1931 को शहीद-ए-आजम भगत सिंह , राजगुरु और सुखदेव को ब्रिटिश शासन ने फांसी पर चढ़ाया…
PM Modi

10 जून को पीएम मोदी करेंगे करोड़ो की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

Posted by - June 9, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) कई परियोजनाओं का उद्घाटन और…