CM Dhami

सीएम धामी ने सुना प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ का 101वां संस्करण

80 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के ‘मन की बात’ का 101वां संस्करण सुनते हुए कहा कि जल संरक्षण की दिशा में वर्षा जल संचयन के लिए विशेष प्रयास करने होंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने जल संरक्षण एवं संवर्धन की बात की। हमें जल संरक्षण की दिशा में निरंतर कार्य करने हैं। अमृत सरोवरों के निर्माण के साथ ही, जल स्रोतों के संरक्षण की दिशा में वर्षों संचयन के लिए विशेष ध्यान देना है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ की लोकप्रियता का प्रभाव है कि कार्यक्रम से प्रेरणा लेकर देशभर में लोगों की ओर से सामाजिक सरोकारों से संबंधित अनेक कार्य किए जा रहे हैं।

आंधी-पानी से प्रभावितों को तत्काल मदद पहुंचाई जाए: सीएम योगी

इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री की ओर से सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाले लोगों का जिक्र किया जाता है और उनसे बात कर प्रोत्साहित किया जाता है, इससे अन्य लोगों को समाज सेवा के लिए विशिष्ट कार्य करने के लिए प्रेरणा मिलती है।

Related Post

cm dhami

मुख्यमंत्री ने जोशीमठ के प्रभावितों की मदद में आगे आने की अपील की

Posted by - January 24, 2023 0
देहरादून। एम्मार इंडिया (Emaar India) के सीईओ कल्याण चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मंगलवार को सचिवालय में भेंट की।…