cm dhami

मुख्यमंत्री धामी ने सुनी ‘मन की बात’, तिरंगा फहराने की अपील की

226 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना। मुख्यमंत्री ने हर घर तिरंगा अभियान में सभी प्रदेश वासियों से अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है।

मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के बाद कहा कि देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। हम सभी देशवासियों का कर्तव्य है कि हम देश को आजादी दिलाने वाले सभी ज्ञात-अज्ञात महान स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष और बलिदान गाथाओं को सदैव याद रखे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर इस स्वतंत्रता दिवस पर 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान संचालित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने सभी प्रदेश वासियों से इस महान अभियान में प्रतिभाग करते हुए अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है।

तिरंगे को बनाएं सोशल मीडिया प्रोफाइल: पीएम मोदी

मुख्यमंत्री (cm dhami) ने कहा कि इससे पूरे विश्व में हमारी एकता का संदेश जाएगा। आज पूरा विश्व भारत की ओर देखता है। भारतीय संस्कृति, योग व आयुष के महत्व को दुनिया मान रही है।

मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और अन्य गण्यमान्य लोगों ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

CWG: भारत ने वेटलिफ्टिंग जीता दूसरा गोल्ड, जेरेमी ने बनाया रिकॉर्ड

Related Post

कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो में खुलासा: इस अभिनेत्री को 21 साल की उम्र में पड़ा था पहला थप्पड़

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्सर बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। ऐसे…
साइरस मिस्त्री

साइरस मिस्त्री दोबारा नहीं संभालना चाहते हैं टाटा की कमान

Posted by - December 24, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय कंपनी विधिक अपीलीय प्राधिकरण (एनसीएलएटी) का फैसला अपने पक्ष में आने के बाद भी अब साइरस मिस्त्री…