CM Dhami

सीएम धामी ने उत्तरकाशी में करोड़ों की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

86 0

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) शनिवार को अपने दो दिवसीय भ्रमण पर उत्तरकाशी पहुंचे। उन्होंने उत्तरकाशी में विभिन्न विभागों के स्टालों का निरीक्षण कर कई विभागों के 136.99 करोड़ लागत की 54 योजनाओं का लोकार्पण और 210.11 करोड़ की लागत की 56 योजनाओं का शिलान्यास किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami)  ने काशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेककर प्रदेश के खुशहाली का आशीर्वाद लिया। त्रिशूल डमरू और बाघम्बरी अंगवस्त्र भेंट कर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत और सम्मान में विभिन्न विद्यालयों की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनोरम प्रस्तुति दी।

सीएम धामी नका उत्तरकाशी में हुआ भव्य स्वागत, करोड़ों की योजनाओं का  लोकार्पण व शिलान्यास

ब्लॉक प्रमुखों के मानदेय में जल्द होगी वृद्धि: सीएम धामी

राजकीय कीर्ति इंटर कालेज परिसर में आयोजित ”मुख्य सेवक जनता के द्वार” कार्यक्रम के तहत जनसंवाद के मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा, यमुनोत्री के विधायक संजय डोभाल, पुरोला के विधायक दुर्गेश्वर लाल और गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान ने मुख्यमंत्री  का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री धामी के कुशल और सफल नेतृत्व में प्रदेश उल्लेखनीय प्रगति कर रहा है।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने जोशीमठ में चल रहे राहत कार्यों की समीक्षा की

Posted by - January 19, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जोशीमठ भू-धसांव (Joshimath Landslide) के कारणों को लेकर सभी तकनीकी संस्थानों और वैज्ञानिकों की रिपोर्ट…

जब पेट्रोल का दाम 60रु था तब भाजपा ने हंगामा मचा रखा था आज 100रु पार होने पर चुप है- शिवसेना

Posted by - August 3, 2021 0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता ईंधन और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में मंगलवार…
Delhi government

दिल्ली सरकार का बड़ा प्लान, अगले साल तक कॉलोनियों को मिलेगी ये सुविधा

Posted by - March 26, 2022 0
नई दिल्ली: दिल्ली सरकार (Delhi government) अगले साल मार्च तक सभी अनधिकृत कॉलोनियों में सड़क, पानी की पाइपलाइन, सीवरेज नेटवर्क…