CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने शिमला में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

149 0

शिमला/देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को शिमला से भाजपा के उम्मीदवार संजय सूद के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से हिमाचल प्रदेश में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया।

हिमाचल विधानसभा चुनाव के पार्टी के उम्मीदवारों का प्रचार करने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शिमला पहुंचे। उन्होंने उम्मीदवार संजय सूद के जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए। धामी ने शिमला स्थित राम मंदिर हॉल में प्रवासी उत्तराखण्डी समाज एवं प्रबुद्धजनों की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवार संजय सूद को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि डबल की सरकार में राज्य के विकास में गति आएगी। उत्तराखंड की तरह हिमाचल में भी जनता भाजपा की सरकार बनाकर मिथक को तोड़ेगी।

जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत ओल्ड बस स्टैंड से सूद की चाय की दुकान पर आम जनमानस से चाय पर चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने सीटीओ चौक, मॉलरोड, शेरे पंजाब, लोअर बाजार, राम बाजार होते हुए राम मंदिर तक जनसंपर्क एवं डोर टू डोर कैंपेन किया। इस दौरान उन्होंने जनता को सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों, चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया।

इस जनसंपर्क के दौरान शिमला से भाजपा उम्मीदवार संजय सूद, भाजपा प्रदेश महामंत्री ( उत्तराखंड) आदित्य कोठारी, रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा, गंगोलीहाट विधायक फकीर राम टम्टा, गोविंद खर्कवाल, उत्तराखंड महिला मोर्चा अध्यक्ष आशा नौटियाल एवं स्थानीय जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

Related Post

Shivpal Yadav

शिवपाल यादव: अखिलेश ने नहीं बुलाया, सीएम ने खाने पर बुलाया, अब करूँगा…

Posted by - July 9, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति माहौल गरमा गया है। राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi…

बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज

Posted by - January 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र कैबिनेट ने मंगलवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के स्मारक के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान…