चुनाव 2022: फ्री बिजली मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस को आप की चुनौती

366 0

आम आदमी पार्टी ने फ्री बिजली के मुद्दे पर भाजपा व कांग्रेस को सार्वजनिक मंच पर बहस करने की चुनौती दी है। आप के वरिष्ठ नेता कर्नल (सेनि.) अजय कोठियाल ने कहा कि दोनों ही दल मुफ्त बिजली देने पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। आप दोनों दलों को बताएगी कि प्रदेश के हर परिवार को कैसे 300 यूनिट बिजली देंगे।

कोठियाल ने जारी बयान में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से प्रदेश के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली प्रतिमाह देने की बात कही, तब से भाजपा व कांग्रेस में खलबली मची है। दोनों ही दल प्रदेश के लोगों को उनका हक देने के पक्षकार नहीं हैं। मुफ्त बिजली को लेकर दोनों दलों का स्टैंड साफ नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस को मुफ्त बिजली के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी है। दोनों दल सार्वजनिक मंच पर आकर फ्री बिजली देने की योजना को जनता के सामने रखें। जबकि आप भी यह बताएगी कि सत्ता में आने के पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त कैसे दी जाएगी। आप ने पूरी योजना बनाकर ही फ्री बिजली का एलान किया है।

टेक होम राशन स्कीम पर जारी किए गए टेंडर को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। कोठियाल ने कहा मेरे उत्तराखंड में सरकार मेरी बहनों से रोजगार छीन रही है। इससे ज्यादा पीड़ा देने वाली बात और क्या हो सकती है। टेक होम राशन स्कीम जिससे हमारी गढ़वाल और कुमाऊं की बहनों को रोजगार मिल रहा था अब उसे भाजपा सरकार निजी हाथों में बेच रही है।

उत्तराखंड में रोजगार का बेहतर जरिया बनेंगे चारधाम यात्रा मार्ग के डंपिंग जोन

क्या इसी दिन के लिए हमारे शहीदों ने कुर्बानियां दी थी? कोठियाल ने कहा कि रक्षाबंधन पर जिस तरह हर भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है, उसी तरह टेक होम राशन योजना से जुड़ी बहनों के रोजगार की लड़ाई उनका भाई कोठियाल लड़ेगा।

Related Post

CM Yogi paid tribute to Dr. Syama Prasad Mukherjee

राष्ट्रनायक मुखर्जी के सपने को प्रधानमंत्री मोदी ने किया साकार : योगी

Posted by - June 23, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें…
नवजोत सिंह सिद्धू

एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या बना सकता है चौकीदार -सिद्धू

Posted by - April 29, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार यानी आज पीएम मोदी पर निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने ट्वीट…

सावरकर ने हिंदू राष्ट्र की मांग कर कोई गुनाह नहीं किया- कांग्रेस नेता

Posted by - August 10, 2021 0
राजस्थान के शिक्षा मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को सावरकर को लेकर बड़ा बयान दिया…

महिलाओं के विकास के लिए जानें सरकार ने कितनी जारी की योजनाए

Posted by - June 4, 2019 0
डेस्क। महिलाओं के विकास के लिए सरकार ने कुछ योजनाओं जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना…