AFC Asian Cup

कोरोना के कारण AFC एशियाई कप 2023 की मेजबानी नहीं करेगा चीन

157 0

नई दिल्ली। चीनी फुटबॉल संघ (सीएफए) एएफसी एशियाई कप (AFC Asian Cup) 2023 की मेजबानी नहीं करेगा, एशियाई फुटबॉल परिसंघ (AFC) ने शनिवार को घोषणा की।

5 जून, 2019 को पेरिस में एएफसी कांग्रेस में चीन को एएफसी एशियाई कप (AFC Asian Cup) 2023 के मेजबान के रूप में नियुक्त किया गया था। 24-टीम की हिस्सेदारी वाली यह प्रतियोगिता 16 जून से 16 जुलाई, 2023 तक 10 चीनी शहरों में आयोजित की जानी थी।

एएफसी (AFC) ने एक बयान में कहा, एएफसी कोविड-19 महामारी के कारण हुई असाधारण परिस्थितियों को स्वीकार करता है, जिसके कारण चीन ने अपने होस्टिंग अधिकारों को त्याग दिया।

एएफसी (AFC) ने आयोजन की तैयारियों के दौरान सीएफए और एएफसी एशियाई कप चीन 2023 स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) के साथ मिलकर काम किया था और कई मील के पत्थर हासिल किए गए थे, जिसमें पिछले साल टूर्नामेंट लोगो का शुभारंभ और नए पूर्ण शंघाई पुडोंग फुटबॉल स्टेडियम का अनावरण शामिल था।

इंडियन विमेंस लीग में ‘Sethu fc’ ने ‘Odisha Police’ को 3-0 से दी मात

बयान में आगे कहा गया, एएफसी (AFC) सराहना करता है कि चीन पीआर, सीएफए और एएफसी एशियाई कप चीन 2023 एलओसी ने एएफसी एशियाई कप 2023 के सामूहिक हितों में यह बहुत कठिन लेकिन आवश्यक निर्णय लिया है, जिसने एएफसी को एएफसी एशियाई कप (AFC Asian Cup) 2023 की मेजबानी के संबंध में स्थिति का आकलन करने के लिए आवश्यक समय भी प्रदान किया है।”

एएफसी एशियाई कप 2023 की मेजबानी से संबंधित अगले कदमों के बारे में विवरण की घोषणा मुख्य एशियाई फुटबॉल निकाय द्वारा नियत समय में की जाएगी।

रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग का खिताब बेंगलुरू एफसी ने किया अपने नाम

Related Post

हैदराबाद - दिल्ली

हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

Posted by - April 4, 2019 0
नई दिल्ली। IPL  के 16वें मैच में गुरुवार यानी आज फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के…