Chief Minister

हरियाणा गर्वेनेस रिफार्म अथोरिटी के चेयरमैन ने मुख्यमंत्री से की भेंट

111 0

देहरादून: मुख्यमंत्री (Chief Minister) पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास कैम्प कार्यालय में हरियाणा गर्वेनेस रिफार्म अथॉरिटी के चेयरमैन डा. प्रमोद कुमार ने भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को हरियाणा सरकार द्वारा राज्य में जन सुविधाओं के विकास, सेवाओं की आम जनता तक त्वरित ढंग से पहुंच सुनिश्चित करने, जन शिकायतों के त्वरित निराकरण आदि के सम्बन्ध में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। इस अवसर पर मुख्य सचिव डा. एस.एस.संधु, सचिव शैलेश बगोली भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड के परिपेक्ष में राज्य की भौगोलिक परिस्थिति के अनुकूल आम जनता को बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराना तथा जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समय पर सुनिश्चित कराना तथा सुशासन एवं योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन हमारा प्रयास हैं। मुख्यमंत्री ने हरियाणा गवर्नेस रिफार्म अथॉरिटी के चेयरमैन से राज्य की परिस्थिति के अनुकूल जनता को कैसे बेहतर सुविधायें उपलब्ध करायी जा सकती है, इस संबंध में कार्ययोजना तैयार किये जाने की अपेक्षा की।

उत्तराखण्ड 2025 में खेलों में भी बनेगा आदर्श राज्य: सीएम धामी

मुख्यमंत्री ने इस संबंध में राज्य स्तर पर कमेटी भी गठित किये जाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमे राज्य को बेहतर बनाना है, इसमें सभी को सहयोगी बनाने का हमारा प्रयास है।

सीएम धामी ने लोगों की सुनी समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश

Related Post

उत्तराखंड मे नशामुक्ति केंद्र से भागी युवती ने संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Posted by - August 7, 2021 0
उत्तराखंड मे नशा मुक्ति केंद्र में एक युवती से संचालक ने कई बार दुष्कर्म किया। जबकि, बाकी तीनों से वह…