उमर पर दो लाख का किया इनाम

CBI ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे उमर पर दो लाख का किया इनाम घोषित

699 0

प्रयागराज। सीबीआई ने पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर का पोस्टर जारी किया। इसके साथ ही उन पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। लखनऊ के कारोबारी की पिटाई के मामले में सीबीआई को मोहम्मद उमर की तलाश है।

लखनऊ के कारोबारी की पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर के नाम से नामजद  दर्ज है एफआईआर

इस मामले में केस दर्ज होने के बाद से ही मोहम्मद उमर फरार चल रहा है। कारोबारी की पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर के नाम से नामजद एफआईआर दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट ने उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है और सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपी है।

फिल्म निर्देशक का ट्वीट- ‘सनी लियोनी को बुलाओ, ट्रंप को देखने एक करोड़ लोग आएंगे’ 

जानें कौन है मोहम्मद उमर?

इससे पहले सीबीआई की टीम ने आरोपी उमर की तलाश में बुधवार को प्रयागराज में कई स्थानों पर छापेमारी की थी। बता दें कि रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने दिसंबर 2018 में लखनऊ के कृष्णानगर थाने में पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद, उनके बेटे उमर, गुर्गे फारूक, जकी अहमद, जफर उल्लाह, गुलाब सरवर आदि के खिलाफ लूट, गुंडा टैक्स वसूलने और अन्य संगीन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी।

सीबीआई ने 12 जून, 2019 को माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके बेटे उमर समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने 12 जून, 2019 को माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके बेटे उमर समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के देविरया जेल से शिफ्ट कर गुजरात की जेल में भेजा गया था। वर्तमान में अतीक अहमद अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है।

Related Post

महेंद्र सिंह धोनी खेल सकते हैं आईपीएल

महेंद्र सिंह धोनी अगले कुछ वर्ष खेल सकते हैं आईपीएल : वीवीएस लक्ष्मण

Posted by - April 13, 2020 0
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने सोमवार को कहा कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी…
cm yogi

रेवड़ी नहीं बांटी पर कोरोना काल में करोड़ों लोगों को भोजन पहुंचाया: योगी

Posted by - September 17, 2022 0
लखनऊ। वैश्विक मंच पर भारत के सामर्थ्य की पहचान हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में नया…