पूजा हेगड़े

कैंसर पीड़ित बच्चों का पैसे के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज : पूजा हेगड़े

872 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े वैसे तो अक्कसर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया है कि वह हर किसी की वाहवाही लूट रही हैं। पूजा हेगड़े ने कैंसर से जूझ रहे दो बच्चों के लिए एक बड़ी कीमत दान की है।

बता दें कि हाल ही में पूजा हेगड़े ने कैंसर से जूझ रहे दो बच्चों के लिए 2.50 लाख रुपए का दान किया है। पूजा हाल ही में क्योर फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यह आयोजन 6वें द्विवार्षिक ‘कैंसर क्रूसेडर्स इंविटेशन कप’ की घोषणा के लिए रखा था। जो एक विश्व स्तरीय गोल्फ टूर्नामेंट है।

इस कार्यक्रम की खास बात रही कि इसका आयोजन बाल कैंसर रोगियों के सपोर्ट के लिए फंड इकठ्ठा करने और जागरूकता फैलाने के लिए किया गया था। ऐसे में पूजा हेगड़े ने भी दो बच्चों के लिए 2.50 लाख रुपए का दान किया है।

हौंसले को सलाम, अब शासन की बागडोर संभाल नई इबारत लिख रही हैं प्रेरणा सिंह 

पूजा ने इस खास मौके पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह ऐसा काम है, जो सिर्फ अभिनेताओं या मशहूर हस्तियों को ही करना चाहिए। यह आपके अंदर से आना चाहिए। जो समाज ने दिया है, उसे वापस करने की आदत और संस्कृति बनाना महत्वपूर्ण है। आप नहीं जानते कि ऐसा करके आप कितने लोगों को प्रेरित करते हैं।

इसके बाद पूजा ने कहा कि मेरी तरफ से यह एक छोटा सा योगदान था। ज्यादातर कैंसर पीड़ित बच्चों का इलाज संभव है। पैसे के अभाव में यह रुकना नहीं चाहिए। प्यार से किया गया छोटा सा काम बहुत आगे तक जाता है। जितना संभव हो, हमें उतना औरों के लिए करना चाहिए।

बता दें कि पूजा बॉलीवुड में ‘मोहनजो दाड़ो’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वो तेलुगू भाषा में रिलीज हुई ‘अला वैकुंठपुर्रमलू’ में नजर आईं। वहीं जल्दी ही पूजा प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

Related Post

Sonu Sood

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

Posted by - August 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों…
Mayawati

महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं शर्मनाक व निंदनीय : मायावती

Posted by - March 25, 2021 0
लखनऊ।  बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Chief Mayawati) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।…