BSP Worker indra sen maurya

पंचायत चुनाव से पहले BSP कार्यकर्ता का आरोप, टिकट के लिए 5 लाख की डिमांड

704 0

जौनपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दस्तक के साथ ही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में टिकट के लिए मारामारी शुरू हो गई है। जौनपुर के बसपा कार्यकर्ता डॉ. इन्द्रसेन मौर्य (Dr. Indrasen Maurya) ने पार्टी कोऑर्डिनेटर अमरजीत गौतम पर 5 लाख रुपये मांगने का आरोप (BSP Worker Accused Demanding 5 lakhs) लगाया है। इसका एक ऑडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

IMA घोटाला : CBI ने छह लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

 उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दस्तक के साथ ही टिकट के लिए मारामारी शुरू हो गई है। ऐसे में जनपद जौनपुर के बसपा कार्यकर्ता डॉ. इन्द्रसेन मौर्य (Dr. Indrasen Maurya) ने बसपा कोऑर्डिनेटर अमरजीत गौतम पर टिकट दिलाने के लिए 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पार्टी हाईकमान का हवाला

डॉ. इन्द्रसेन मौर्य (Dr. Indrasen Maurya) का आरोप है कि टिकट दिलाने के नाम पर बसपा के कोऑर्डिनेटर अमरजीत गौतम ने उनसे 5 लाख रुपयों की डिमांड की। इस बाबत जब उन्होंने पुराना कार्यकर्ता होने का हवाला दिया तो अमरजीत गौतम ने कहा कि हाईकमान का जो निर्देश आया है उस पर वह अमल कर रहे हैं।

डॉ. इन्द्रसेन मौर्य (Dr. Indrasen Maurya) का कहना है कि उन्होंने इससे पहले कई किस्त में पैसे कोऑर्डिनेटर को दिए थे। पार्टी को सहयोग के नाम पर, जन्मदिन के अवसर पर और विभिन्न कार्यक्रमों में उनके द्वारा पैसा दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान भी सहयोग करने के लिए पेट्रोल और डीजल के नाम पर उन्होंने कई बार पैसे दिए हैं।

डॉ. इन्द्रसेन मौर्य (Dr. Indrasen Maurya) का आरोप है कि वह पहले वार्ड नंबर 19 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के इच्छुक थे। पार्टी के निर्देश के बाद वह वार्ड नंबर 18 से चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हैं। उनका आरोप है कि इसके बावजूद पार्टी उनको दरकिनार कर रही है. बसपा कोऑर्डिनेटर अमरजीत गौतम पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कोऑर्डिनेटर द्वारा इस एवज में उनसे 5 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं।

बसपा कोऑर्डिनेटर ने दी सफाई

वायरल ऑडियो के संदर्भ में जब बसपा कोऑर्डिनेटर अमरजीत गौतम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह सब काम उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। कई सालों से बसपा की राजनीति में सक्रिय हैं। इस तरह के काम कर मात्र उनकी छवि को खराब किया जा रहा है।

Related Post

Facebook

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो युवक ने कर दिया लड़की का कत्ल

Posted by - June 20, 2022 0
मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में एक युवक ने फेसबुक (Facebook) पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend request) एक्सेप्ट नहीं…