बूथ अध्यक्ष के घर मंत्री मोहसिन रजा ने जमीन पर बैठकर लिया भोजन

1089 0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) मंगलवार को अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर थे। वे सरकारी कार्यक्रमों को करते हुए कई ब्लॉकों पर जाकर टीकाकरण की हकीकत जानी और फिर कई स्थानों पर अलग-अलग पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

इस बीच जब दोपहर भोजन का समय हुआ तो ग्राम पंचायत डेढ़ प्रसार से बूथ अध्यक्ष रजनी त्रिपाठी के आवास पर मोहसिन रजा कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठ गए और उन्हें थाली में भोजन परोसा गया।

गौरतलब है​ कि मंत्री मोहसिन रजा  (Mohsin Raza) अमेठी के प्रभारी हैं, आज वो सबसे पहले अमेठी के शिव प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित गर्भवती महिलाओं की गोदभराई व छोटे बच्चों का अन्न प्राशन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे। इसके बाद वो टीकाकरण की स्थिति जानने के लिए अमेठी में निकल पड़े।

विकास खंड अमेठी में चल रहे विकास कार्यो और कोविड-19 टीकाकरण के सम्बन्ध में उन्होंने ब्लाक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की एवं नवनियुक्त ग्राम प्रधानों को संबोधित किया। इसके बाद वो विकास खण्ड संग्रामपुर पहुंचे और यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। अंत में वो बूथ संख्या 144 ग्राम पंचायत डेढ़ प्रसार से बूथ अध्यक्ष रजनी त्रिपाठी के आवास पर पहुंचे। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया और दोपहर का भोजन ग्रहण किया।

Related Post

UP Congress

कांग्रेस नेता ने कुलपति के पत्र पर कसा तंज, कहा- मुझे साढ़े 5 बजे के बाद नींद नहीं आती

Posted by - March 17, 2021 0
लखनऊ। अजान की वजह से नींद में खलल पड़ने को लेकर प्रयागराज विश्वविद्यालय (Allahabad University Vice Chancellor) की कुलपति संगीता…
Kanya Puja

गोण्डा ने रचा इतिहास, देश के सबसे बड़े कन्या पूजन का भव्य आयोजन

Posted by - October 22, 2023 0
गोण्डा। नवरात्र और दुर्गाष्टमी के पावन अवसर पर उत्तर प्रदेश का जनपद गोण्डा रविवार को ऐतिहासिक क्षणों का साक्षी बना।…