‘तेरे बिना...’ गाना रिलीज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान-जैकलीन का ‘तेरे बिना…’ गाना रिलीज

695 0

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज हो गया है। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ गीत गाया था, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

सलमान खान का दूसरा गाना ‘तेरे बिना…’ रिलीज हो गया है। गाने के रिलीज होने की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दी। इसके साथ ही उन्होंने गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है। ‘तेरे बिना’ गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। इस पूरे गाने की शूटिंग सलमान ने अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर ही की हैं।

पनवेल के फार्म हाउस में शूट हुआ सलमान का गाना

सलमान खान के इस रोमांटिक गाने को अजय भाटिया ने कंपोज किया है। लिरिक्स हैं शब्बीर अहमद के. गाने के अलावा सलमान खान ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट भी किया है। सलमान खान का ये पूरा गाना उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में शूट हुआ है। बता दें, लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने पनवेल के फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं। वहां उनके परिवार के और भी लोग मौजूद हैं। सलमान खान के साथ जैकलीन भी यहीं मौजूद हैं।

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने रचा इतिहास, जीता फेड कप हर्ट अवार्ड

सलमान ने ये वीडियो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा- मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर कर, टैग करो और एंजॉय करो।

वीडियो में सलमान-जैकलीन घुड़सवारी, बाइक राइड, स्विमिंग करते दिखे। सलमान खान का ये वीडियो सिर्फ चार दिन में शूट हुआ है। सलमान ने खुलासा किया कि ये अभी तक का उनका सबसे सस्ता प्रोडक्शन है. वहीं जैकलीन ने बताया कि पूरा वीडियो सिर्फ 3 लोगों की मदद से शूट हुआ है, जो कि सलमान, जैकलीन और DOP था।

 

Related Post

खतरनाक डांस

ये खतरनाक डांस देख, ऋतिक रोशन से लेकर रेमो डिसूजा तक ने पूछा इस लड़के का पता

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। सोशल मीडिया लोगों को रातों-रात फेमस होने का माध्यम बनता जा रहा है। इसका सबसे ताजा उदाहरण 2019…

इस शहर में शूटिंग करना बहुत मुश्किल,गरीबों और बेघरों के लिए करें दुआ -प्रियंका चोपड़ा

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एनसीआर के सभी शहरों की हवा गुणवत्ता बेहद खराब से गंभीर स्तर के बीच रहने से लोगों को…
वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई।कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया…