आज बूथ स्तर तक भाजपा मनाएगी अपना स्थापना दिवस

बूथ स्तर तक भाजपा मनाएगी अपना स्थापना दिवस

701 0

भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को अपना स्थापना दिवस बूथ स्तर तक मनाएगी और इस दौरान अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।   भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार राज्य मुख्यालय सहित सभी क्षेत्रीय, जिला, महानगर, मंडल स्तर के कार्यकर्ता भाजपा के स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल ने सोमवार को बताया कि पार्टी के स्थापना दिवस पर बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारियां की गई हैं।  उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यालयों में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के संबोधन को डिजिटल माध्यम से सुनेंगे, साथ ही पूरे प्रदेश में बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति के सदस्य सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा भी लगायेंगे।

  गृहमंत्री ने जगदलपुर में लिया हालात का जायजा

शुक्ल के मुताबिक स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Related Post

पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र बने हरीश रावत के सलाहकार

Posted by - August 5, 2021 0
बहुचर्चित रामपुर तिराहा कांड की पुनर्निरीक्षण-याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट से स्वीकार कराने वाले एवं हिंदी माध्यम से एल-एम.एम. उत्तीर्ण करने वाले…
CM Dhami

सीएम धामी ने 129 सहायक अध्यापकों को प्रदान किये नियुक्ति पत्र

Posted by - September 6, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए कहा कि आप सभी शिक्षकों पर भविष्य…