आज बूथ स्तर तक भाजपा मनाएगी अपना स्थापना दिवस

बूथ स्तर तक भाजपा मनाएगी अपना स्थापना दिवस

529 0

भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को अपना स्थापना दिवस बूथ स्तर तक मनाएगी और इस दौरान अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।   भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार राज्य मुख्यालय सहित सभी क्षेत्रीय, जिला, महानगर, मंडल स्तर के कार्यकर्ता भाजपा के स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल ने सोमवार को बताया कि पार्टी के स्थापना दिवस पर बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारियां की गई हैं।  उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यालयों में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के संबोधन को डिजिटल माध्यम से सुनेंगे, साथ ही पूरे प्रदेश में बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति के सदस्य सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा भी लगायेंगे।

  गृहमंत्री ने जगदलपुर में लिया हालात का जायजा

शुक्ल के मुताबिक स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Related Post

Maulana ali jauhar university

मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए अखिलेश करेंगे साइकिल रैली

Posted by - March 8, 2021 0
रामपुर । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 12 मार्च को रामपुर आएंगे। यहां वह …
पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- फिर सत्ता में आए तो ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के हो जाएंगे टुकड़े

Posted by - April 11, 2019 0
भागलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर हम फिर से सत्ता में आते…