BJP

विवादित बयान देने पर बीजेपी ने नूपुर शर्मा को किया निलंबित

330 0

नई दिल्ली: भाजपा (BJP) ने प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी से निलंबित कर दिया है। नूपुर (Nupur) ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद पार्टी ने उन पर कार्रवाई की है। भाजपा (BJP) ने कहा कि हम सभी धर्मों और उनके पूज्यों का सम्मान करते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने एक लेटर जारी कर कहा भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करने वाली पार्टी है।

भाजपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आजादी के 75वें साल में एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना लगातार मजबूत हो रही है। हमारी पहली प्राथमिकता अखंड भारत और विकास है। देश की एकता बनी रहे, इसलिए हम लगातार काम कर रहे हैं।

हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं : बीजेपी

पार्टी की ओर से जारी बयान में आगे कहा गया है कि भारत के हजारों वर्षों के इतिहास में प्रत्येक धर्म फला-फूला है। भाजपा किसी भी धर्म के किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है। पार्टी उस विचारधारा के सख्त खिलाफ है, जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है। बीजेपी ऐसे किसी विचारधारा का प्रचार नहीं करती।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने विवादित टिप्पणी के बाद बयान जारी किया।

नवीन पटनायक की नई कैबिनेट के 21 मंत्रियों ने ली शपथ

नुपूर ने पैगंबर साहब पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

एक न्यूज डिबेट में भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद साहब पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका मुस्लिम समुदाय लगातार विरोध कर रहे हैं। पिछले दिनों शर्मा ने बयान जारी कर कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। शर्मा पर महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

संत कबीर का पूरा जीवन मानव श्रेष्ठता का उदाहरण : रामनाथ कोविंद

Related Post

अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा, तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?-गिरिराज सिंह

Posted by - November 22, 2018 0
  बेगूसराय।राम मंदिर को लेकर जहाँ एक तरफ सियासत तेज़ है वही दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा…
CM Yogi

हमारी नीयत साफ, लक्ष्य स्पष्ट, सही नीति, सटीक क्रियान्वयन से पूरा होगा $1 ट्रिलियन का लक्ष्य: मुख्यमंत्री

Posted by - January 8, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश को एक ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था वाला…