CM Yogi

सीएम योगी के काफिले में घुसी भाजपा विधायक की कार

576 0

प्रयागराज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) की फ्लीट में भाजपा विधायक की कार घुसने से हड़कंप मच गया। योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज के दौरे पर हैं। दोपहर 12 बजे वह राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद कोविड से संबंधित सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करने के लिए परेड मैदान स्थित आईट्रिपलसी सभागार में पहुंचे।

इसी दौरान चायल कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता की गाड़ी मुख्यमंत्री के  फ्लीट में घुस गई। इससे सीएम की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एडीजी प्रेम प्रकाश ने भाजपा विधायक की गाड़ी का चालान कर दिया। जिस समय गाड़ी सीएम के फ्लीट में घुसी उस समय विधायक गाड़ी से उतरकर सभागार में चले गए थे।

  • योगी कोविड से संबंधित सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करने के लिए पहुंचे प्रयागराज
  • जिले में कोरोना मरीजों की संख्या रोज नए रिकॉर्ड बना रही

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। बृहस्पतिवार को 1129 लोग संक्रमित पाए गए जबकि, चार लोगों की मौत हो गई। मरीजों में कई शिक्षक, स्वास्थ्य कर्मी और अधिकारी भी शामिल हैं। दूसरी ओर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज में हैं।

जिले में जिस तरह कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, उसके मुकाबले संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या बेहद कम है। बृहस्पतिवार को 152 लोगों ने कोरोना को मात दी। इसे देखते जांच का दायरा बढ़ाया गया है। हालांकि इसी के अनुपात में मरीज भी बढ़े हैं। बेली और एसआरएन कोरोना मरीजों से फुल हो चुके हैं। रेलवे अस्पताल भी कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित कराया जा रहा है। इसके अलावा कालिंदीपुरम स्थित पीएम आवास को भी आरक्षित करने की तैयारी चल रही है।

Related Post

AK Sharma

उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने का किया जा रहा कार्य: एके शर्मा

Posted by - September 28, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा हेतु वाट्सएप ग्रुप एवं चैनल चालू किया जायेगा। प्रदेश के नगर विकास एवं…
PM Swanidhi

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले आकांक्षी नगरीय निकाय को 2 करोड़ तक का पुरस्कार देगी योगी सरकार

Posted by - October 5, 2023 0
लखनऊ। आकांक्षी शहरी निकायों (Aspirational Urban Body) के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित करने के लिए योगी सरकार (Yogi Government)…