Agra-Lucknow

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बस को ट्रक ने मारी टक्कर

316 0

इटावा: यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस को पिछले से डीसीएम ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए, जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबक, दिल्ली से लखनऊ आ रही बस इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज यानी मंगलवार तड़के तीन से चार बजे करीब खराब हो गई थी, जिसको चालाक-परिचालक सही कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का चालक, परिचालक और डीसीएम का कंडक्टर घायल हो गया। जिसके बाद इन घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहा तीनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंच कर देखा हो तो घायलों अस्पताल ले जाया गया लेकिन तीनो बच नहीं सके मौत हो गई। तीनों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घायलों की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है और यह हादसा ऊसराहार इलाके में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है।

भारतीय मुद्रा में आई गिरावट, डॉलर के मुकाबले रुपया 80 के पार

Related Post

सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की भगोड़ा घोषित, गैर जमानती वारंट जारी

Posted by - August 3, 2021 0
यूपी में बसपा सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को भगोड़ा घोषित किया गया है, गिरफ्तारी…

हमें कोरोना के साथ ही दिमागी बुखार से भी लड़ना है : cm yogi

Posted by - May 28, 2021 0
सिद्धार्थनगर।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (cm yogi) ने गुरुवार को  सिद्धार्थनगर भ्रमण के अवसर पर  कोविड प्रबन्धन एवं नियंत्रण कार्यों की…
AK Sharma

नगर विकास मंत्री ने क्षेत्र में कार्यरत सफाई कर्मियों से मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया

Posted by - November 16, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने संचारी रोगो की रोकथाम के लिए लखनऊ…