भाजपा नेता सुवेंदु की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिसकर्मी की मौत के 3 साल बाद आज मामला दर्ज

347 0

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ शुक्रवार को एक पुराने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एफआईआर के बाद शुभेंदु की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, उनके खिलाफ उनके पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने कोंटाई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। सुवेंदु पर आरोप है कि उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती को आत्महत्या के लिए उकसाया था। 13 अक्तूबर 2018 को सुब्रत ने खुद को गोली मार ली थी।

गोली लगने से दो दिन बाद एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सुवेंदु अधिकारी तब टीएमसी में थे और राज्य के परिवहन मंत्री थे। पश्चिम बंगाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में प्रवेश किया और नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हरा दिया। अब उन्हें पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है।

Related Post

the tomb of King Dasharatha

वर्षों से उपेक्षित पड़ी चक्रवर्ती राजा दशरथ की समाधि स्थल का योगी सरकार ने कराया कायाकल्प

Posted by - January 11, 2024 0
अयोध्या : चक्रवर्ती सम्राट राजा दशरथ (King Dasharatha) की समाधि स्थल के गौरव का वर्णन पुराणों में भी उल्लेखित है। ऐसी…
Bank Strike in India

राष्ट्रव्यापी बैंक हड़ताल का पहला दिन, 10 लाख कर्मचारियों का समर्थन

Posted by - March 15, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित निजीकरण के विरोध में कर्मचारी संगठनों के राष्ट्रव्यापी हड़ताल (Nationwide Bank Strike) का आज…