भाजपा मनाएगी अन्‍न महोत्‍सव, UP के 80 हजार राशन विक्रेताओं से संवाद करेंगे PM

560 0

भारतीय जनता पार्टी अगले माह, 5 अगस्त को अन्न महोत्सव मनाएगी। यूपी के के 80 हज़ार राशन विक्रेताओं से पीएम वीसी के ज़रिए संवाद करेंगे। केंद्र में नवनियुक्त यूपी के मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और जनता के बीच जाकर आशीर्वाद मांगेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नवनियुक्त मंत्रियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं। जन आशीर्वाद यात्रा चार से पांच जिलों तक जाएगी और इसके अंतर्गत 300-400 किमी तक का क्षेत्र कवर होगा।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नवनियुक्त मंत्रियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं.हर मंत्री तीन से चार संसदीय क्षेत्र कवर करेगा। जन आशीर्वाद यात्रा चार से पांच जिलों तक जाएगी और इसके अंतर्गत 300-400 किमी तक का क्षेत्र कवर होगा।  यह यात्राएं 15 अगस्त के बाद निकाली जाएंगी।  इनमें केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार होगा।

नए-पुराने कार्यकर्ताओं को जोड़ने का निर्देश के साथ ही यह भी कहा गया है कि इस दौरान कोरोना संबंधित प्रोटोकॉल का पालन हो। गौरतलब है कि आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्‍य यूपी में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं।  हाल के नए कैबिनेट विस्‍तार में इस राज्‍य से सबसे अधिक सात मंत्री बनाए गए हैं।

लोकसभा की कार्यवाही बाधित होने पर बरसे स्‍पीकर, सांसदों को मर्यादा में रहने की दी चेतावनी

बीजेपी ने अपने सांसदों को वैक्सीनेशन सेंटर पर जाने और इन सेंटरों की व्यवस्था का मुआयना करके लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लेने को प्रेरित करने के लिए कार्यक्रम करने को कहा है। केंद्र में नवनियुक्त यूपी के मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और प्रदेशभर में जनता के बीच जाकर आशीर्वाद मांगेंगे।

Related Post

झारखंड चुनाव

अल्पसंख्यकों को भड़का रही है कांग्रेस, कैब से भारतीय मुसलमान के हित रहेंगे अप्रभावित : मोदी

Posted by - December 12, 2019 0
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कैब से देश के मुसलमानों का कोई भी हित प्रभावित नहीं होगा, लेकिन…
UP Congress

कांग्रेस नेता ने कुलपति के पत्र पर कसा तंज, कहा- मुझे साढ़े 5 बजे के बाद नींद नहीं आती

Posted by - March 17, 2021 0
लखनऊ। अजान की वजह से नींद में खलल पड़ने को लेकर प्रयागराज विश्वविद्यालय (Allahabad University Vice Chancellor) की कुलपति संगीता…
Uddhav with Sharad

महाराष्ट्र : सचिन वाजे को लेकर महा विकास अघाड़ी की सरकार में दरार

Posted by - March 15, 2021 0
मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे…