CM Bhajanlal Sharma

सब्र करो अभी 100 दिन पूरे हुए हैं, हम धीरे-धीरे आरपीएससी की ओर बढ़ रहे: सीएम भजनलाल

32 0

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में नामांकन का बुधवार को अंतिम दिन है। मंगलवार को हाईप्रोफाइल सीट नागौर, चूरू, सीकर से भाजपा और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

सीकर में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के नामांकन में पहुंचे। यहां इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अमराराम भी पर्चा दाखिल करने पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने उनसे हाथ मिलाया। सुमेधानंद भी अपने विपक्षी से गर्मजोशी से मिले। नामांकन के बाद आयोजित सभा में मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal) ने पेपर लीक को लेकर विरोधियों पर सियासी हमला भी किया। उन्होंने कहा कि हम धीरे-धीरे आरपीएससी की ओर बढ़ रहे हैं। नागौर से भाजपा उम्मीदवार डॉ. ज्योति मिर्धा और चूरू से देवेंद्र झाझड़िया ने आवेदन भरा। झांझड़िया के नामांकन में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ साथ थे।

जयपुर समेत प्रदेश की 12 सीटों पर 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव है। इससे पहले 22 मार्च तक सात लोकसभा सीटों पर आठ उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा था। मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) पहले नागौर के पशु प्रदर्शनी मेला मैदान पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री के मंच पर पहुंचते ही सभा में जय श्रीराम के जयकारे लगने लगे। प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा ने बुके भेंटकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

मंच पर पहुंचने के बाद भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया। सीकर के रामलीला मैदान में पेपरलीक मामले पर बोलते हुए शर्मा ने कहा कि अब तक 65 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अभी हम छोड़ने वाले नहीं है। पाइप लाइन में अभी और कई लोग हैं। कोई कितना भी बड़ा हो बचने वाला नहीं है। अब तो धीरे-धीरे आरपीएससी की तरफ बढ़ रहे हैं। थोड़ा सब्र करो अभी 100 दिन पूरे हुए हैं। राजस्थान की जनता को जो खून के आंसू रुलाए और जितना खून पिया है। राजस्थान की जनता आपको छोड़ने वाली नहीं है।

चूरू लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र झाझड़िया के नामांकन के बाद राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मेरा दावा है कि अब तक के लोकसभा के सारे रिकॉर्ड तोड़कर देवेंद्र झाझड़िया जीतेंगे। मोदी जी का साथ देने हम नौजवान देवेंद्र झाझड़िया को लोकसभा में भेजेंगे। नामांकन भरने के बाद ज्योति मिर्धा बोलीं- मेरी प्राथमिकता घर-घर नल का जल, बिजली और युवाओं को रोजगार मुहैया कराना रहेगी।

Related Post

राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले-आतंकवादी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त कहा

Posted by - November 28, 2019 0
  नई दिल्ली। लोकसभा में बीते बुधवार को महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले प्रज्ञा सिंह…

मालिक को अपने गुलामों पर भी शक है, उनके भी फोन सुने जा रहे- रवीश कुमार का PM पर निशाना

Posted by - July 19, 2021 0
भारतीय नेताओं, पत्रकारों और कारोबारियों के फोन हैकिंग का एक बड़ा मुद्दा सामने आया है, हालांकि सरकार ने इस बात…