एफआईआर

आजम खान की जया प्रदा को लेकर बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ एफआईआर

842 0

रामपुर। बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सपा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।  जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान देने को लेकर सफाई दी है। उनका कहना है कि रैली के दौरान उनके निशाने पर जया प्रदा नहीं बल्कि कोई और था।

ये भी पढ़ें :-राज बब्बर के इस बयान से रॉबर्ट वाड्रा की पार्टी में शामिल होने की अटकलें हुई तेज 

आपको बता दें रैली में आजम खान ने कहा, ‘मैं उन्हें रामपुर लेकर आया और उन्हें कोई परेशानी नहीं होने दी। लोगों को पहचानने में 17 साल लगे लेकिन मैं उन्हें 17 दिन में ही पहचान गया था।’ इसके बाद आजम खान ने जया प्रदा को लेकर कथित तौर पर बेहद विवादित बयान दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।उन्होंने ने कल शाहबाद में हुई जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा था जयाप्रदा जो अंडरवियर पहनती है, उसका रंग खाकी है।

ये भी पढ़ें :-योगी ईमानदार, लेकिन प्रदेश में बढ़ा भ्रष्टाचार’ -शिवपाल 

जानकारी के मुताबिक इस मामले को चुनाव आयोग ने भी गंभीरता से लिया  और जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की। जिलाधिकारी ने वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी से मामले की जांच कराई।  जांच के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है । वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी महेश कुमार गुप्ता ने शाहबाद थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आचार संहिता का उल्लंघन करने के साथ ही महिला के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया है। आजम खान के खिलाफ नामांकन कराने के बाद से अब तक नौ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

Related Post

AK Sharma

एके शर्मा ने यूपी निकाय चुनाव की अधिसूचना की जारी, इन शहरों की सीटें होंगी आरक्षित

Posted by - March 30, 2023 0
लखनऊ। यूपी सरकार ने निकाय चुनाव (Nikay Chunav) को लेकर नए परिसीमन और आरक्षण की अधिसूचना जारी कर दी है।…
CM Yogi

किसान यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी से की मुलाकात

Posted by - December 18, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से रविवार को उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक)…
मदरसों के उन्नयन

मदरसों के उन्नयन को मोदी विजन पर काम कर रही योगी सरकार : नंदी

Posted by - February 8, 2020 0
लखनऊ। यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ ने शनिवार को राजधानी लखनऊ में प्रदेश के मदरसों की…