कॉलेज जा रही दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास

63 0

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को कॉलेज जा रही दो छात्राओं का वैन सवार तीन युवकों ने अपहरण ( kidnap) करने का प्रयास किया। लड़कियों के शोर मचाने पर लोगों ने दो लड़कों को पकड़ लिया लेकिन एक फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना बड्डूपुर क्षेत्र के भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज पढ़ने जा रहीं दो छात्राओं का वैन सवार अज्ञात युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया। लड़कियों के शोर करने पर युवक भाग पाते उससे पहले ही ग्रामीणों ने इन तीनों आरोपियों में से दो को वाहन सहित पकड़ लिया।

अफरा तफरी में एक युवक मौका देख वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों और वैन को लेकर थाने आई । ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

रेप पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए योगिता भयाना ने छोड़ दी एविएशन की नौकरी

अपहरण की जानकारी होते ही छात्राओं के परिजन भी थाने पर पहुंच गए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे । ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Post

काबुल हवाई अड्डे पर दागे गए कई रॉकेट, रक्षा प्रणाली ने रोके

Posted by - August 30, 2021 0
एक अमेरिकी अधिकारी ने बताया कि काबुल के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पांच रॉकेट दागे गए, लेकिन मिसाइल रक्षा प्रणाली ने…

सांसदों-विधायकों के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला HC की मंजूरी के बगैर नहीं हो सकता वापस- SC

Posted by - August 10, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों के अपराधीकरण से जुड़े एक मामले में बड़ा फैसला सुनाया है। इसके…