kidnapped

कॉलेज जा रही दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास

260 0

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को कॉलेज जा रही दो छात्राओं का वैन सवार तीन युवकों ने अपहरण ( kidnap) करने का प्रयास किया। लड़कियों के शोर मचाने पर लोगों ने दो लड़कों को पकड़ लिया लेकिन एक फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना बड्डूपुर क्षेत्र के भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज पढ़ने जा रहीं दो छात्राओं का वैन सवार अज्ञात युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया। लड़कियों के शोर करने पर युवक भाग पाते उससे पहले ही ग्रामीणों ने इन तीनों आरोपियों में से दो को वाहन सहित पकड़ लिया।

अफरा तफरी में एक युवक मौका देख वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों और वैन को लेकर थाने आई । ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

रेप पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए योगिता भयाना ने छोड़ दी एविएशन की नौकरी

अपहरण की जानकारी होते ही छात्राओं के परिजन भी थाने पर पहुंच गए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे । ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Post

Deepotsav

सातवें दीपोत्सव पर विशेष डाक टिकट किया गया जारी

Posted by - November 11, 2023 0
अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में सातवें दीपोत्सव Deepotsav) पर डाक विभाग के माध्यम से पोस्टमास्टर जनरल एवं…
cm yogi

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले आकांक्षात्मक विकास खंड होंगे पुरस्कृत: सीएम योगी

Posted by - June 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां कहा कि उत्तर प्रदेश में आकांक्षात्मक विकासखंड योजना कायाकल्प करने…
CM Yogi

ट्विटर पर छाया #YogiModelAgainstCrime

Posted by - October 27, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अपराधों के खिलाफ जो जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई…