Flight Emergency landing

केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान ने की इमरजेंसी लैंडिंग

593 0

कोझिकोड । एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान ने कार्गो डिब्बे में आग की चेतावनी के बाद केरल के कोझिकोड में आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing in Kerala) की। एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान में कुल 17 यात्री माैजूद थे और यह विमान कालीकट-कुवैत के लिए उड़ान भरने वाली थी।

बता दें कि पायलटों ने कार्गो से फायर अलार्म के बाद कोझिकोड में एहतियात के ताैर पर इमरजेंसी लैंडिंग की.

Related Post

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
एसटीएफ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का रविवार को ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। राजेश 47 वर्ष के थे। 2000 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजेश सिंह पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव भी थे। वे लखनऊ में कई सर्किल में सीओ रहे। मूल रूप से अमेठी के रहने वाले राजेश पुलिस मुख्यालय में एडीजी कानून व्यवस्था के स्टाफ अफसर भी रह चुके हैं। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव राजेश को एसटीएफ मुख्यालय में सलामी भी दी गई। उनका अंतिम संस्कार गृह जिले अमेठी में किया गया। राजेश के निधन पर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।  
CM Dhami

महिला रामलीला मंचन में पहुंच सीएम धामी, भगवान श्रीराम का लिया आशीर्वाद

Posted by - April 11, 2023 0
हल्द्वानी। प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर में महिलाओं की ओर से हल्द्वानी में आयोजित रामलीला कार्यक्रम…
Tauktae

Tauktae ने मचाई भारी तबाही

Posted by - May 18, 2021 0
मुंबई। अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ताउते (Tauktae) ने गोवा, कर्नाटक, केरल , महाराष्ट्र और में भारी तबाही मचाई।…