Mulayam Singh

गृहमंत्री अमित शाह ने मुलायम सिंह को अस्पताल पहुंच दी श्रद्धांजलि

63 0

दिल्ली। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। अमित शाह ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके पुत्र अखिलेश यादव और परिजनों से भेंट कर संवेदना व्यक्त की।

Image

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने ट्वीट्स में कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) के निधन से उत्तर प्रदेश व राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ी रिक्तता आयी है।

 

अमित शाह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh)  अपने अद्वितीय राजनीतिक कौशल से दशकों तक राजनीति में सक्रिय रहे। आपातकाल में उन्होंने लोकतंत्र की पुनर्स्थापना के लिए बुलंद आवाज उठाई। वह सदैव एक जमीन से जुड़े जननेता के रूप में याद किए जाएँगे। उनका निधन भारतीय राजनीति के एक युग का अंत है।

 

Image

गृह मंत्री ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति शांति शांति।

Related Post

राहुल गांधी

राहुल गांधी से ये एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार, सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

Posted by - April 13, 2019 0
मुम्बई। आए दिन अपने बयानों और बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा एक बार…
आचार संहिता उल्लंघन

आचार संहिता के उल्लंघन में हेमा मालिनी को निर्वाचन अधिकारी ने जारी की नोटिस

Posted by - April 3, 2019 0
मथुरा। बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में फंस गई हैं। उन्हें निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर…