Amit Shah and CM Bhajanlal

गृहमंत्री अमित शाह और सीएम भजनलाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

35 0

जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) , मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) , भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी राजस्थान विजया राहटकर सोमवार को जोधपुर पहुंच गए हैं। इस दौरान सभी जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में हिस्सा लेंगे।

एयरपोर्ट पर गृहमंत्री (Amit Shah)  और मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma)  का स्वागत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी सहित भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जोधपुर पहुंचे अमित शाह (Amit Shah)  और भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक भी लेंगे। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने बताया कि जोधपुर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रातानाडा स्थित होटल में भाजपा जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की बैठक हुई है।

मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए संपूर्ण देश में लहर : धामी

इसमें गृहमंत्री शाह (Amit Shah) , सीएम शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)  व राहटकर के साथ जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही व बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। कोर कमेटी की बैठक के बाद रातानाड़ा स्थित पोलो ग्राउण्ड में भाजपा जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में सभी नेता-कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। चुनाव जीतने की रणनीति साझा करेंगे।

Related Post

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दोहराया मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ का संकल्प

Posted by - March 1, 2021 0
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोहनिया में काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री…

राष्ट्रीय युवा महोत्सव-2020 : अब फिट इंडिया दिवस के रूप में मनेगा खेल दिवस- किरेन रिजिजू

Posted by - January 12, 2020 0
लखनऊ। केंद्रीय खेल व युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) किरेन रिजिजू ने रविवार को कहा कि अब से हर…