Amit Shah and CM Bhajanlal

गृहमंत्री अमित शाह और सीएम भजनलाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

60 0

जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) , मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) , भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी राजस्थान विजया राहटकर सोमवार को जोधपुर पहुंच गए हैं। इस दौरान सभी जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में हिस्सा लेंगे।

एयरपोर्ट पर गृहमंत्री (Amit Shah)  और मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma)  का स्वागत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी सहित भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जोधपुर पहुंचे अमित शाह (Amit Shah)  और भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक भी लेंगे। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने बताया कि जोधपुर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रातानाडा स्थित होटल में भाजपा जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की बैठक हुई है।

मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए संपूर्ण देश में लहर : धामी

इसमें गृहमंत्री शाह (Amit Shah) , सीएम शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)  व राहटकर के साथ जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही व बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। कोर कमेटी की बैठक के बाद रातानाड़ा स्थित पोलो ग्राउण्ड में भाजपा जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में सभी नेता-कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। चुनाव जीतने की रणनीति साझा करेंगे।

Related Post

UP को मिलेगी 9 नए मेडिकल कॉलेजों की सौगात, पीएम मोदी करेंगे लोर्कापण

Posted by - July 3, 2021 0
स्वास्थ्य क्षेत्र में आत्मनिर्भरता हासिल करने के मकसद से उत्तर प्रदेश में नवनिर्मित 9 मेडिकल कालेजों का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र…
Pushkar Singh Dhami

विद्यार्थियों के अभिरुचि के लिए विस्तृत योजना पर सरकार कर रही कार्य: सीएम धामी

Posted by - January 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के विद्यार्थियों में वैज्ञानिक अभिरुचि के अनुरूप हर संभव सहायता…