अल्मोड़ा को रेल सेवा से जोड़ने का वायदा किया मुख्यमंत्री ने!

606 0

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही आशीर्वाद रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने क्षेत्र के लिए कई घोषणाएं भी की। धामी ने कहा कि 2017 से पहले जिनकी सरकार रही। उनकी घोषणा धरातल में नही आ पाई। लेकिन हमारी सरकार जो घोषणा कर रही है उसका शासनादेश जारी कर रही हैं। हम हर परेशानी का सरलीकरण कर उसका समाधान करेंगे। फिर उस फाइल को बंद किया जाएगा। धामी ने कहा जो काम पटवारी के स्तर का है। वह तहसील तक नहीं आना चाहिए। जिले स्तर पर होने वाला काम शासन पर नहीं आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जन समस्याओं के समाधान के लिए सरकार पूरी तरह तत्पर है। किसी भी समस्या का सरलीकरण और समाधान के बाद उसका निस्तारण किया जाएगा। सीएम ने कहा कि प्रदेश में नौकरशाही हावी है इस मिथक को तोड़ा गया है। शासन-प्रशासन में योग्यता के आधार पर व्यापक फेरबदल कर इसको जवाबदेह बनाया गया है।

ओवल टेस्ट: भारत ने इंग्लैंड को 157 रनों से हराया

मुख्यमंत्री ने कहा कि अल्मोड़ा को रेल सेवा से भी जोड़ा जाएगा। अल्मोड़ा बाजार में झूलते तारों को अंडर ग्राउंड किया जाएगा, अल्मोड़ा में पार्किंग स्वीकृत अगले आठ दस दिन में कई जायेगी। जागेश्वर धाम में श्रावणी मेले को राज्य मेला घोषित किया जाएगा। सोमेश्वर के शीतलाखेत में सेब उत्पादक के तौर पर विकसित किया जाएगा। सीएम ने सभी विधान सभाओं के लिए घोषणा की। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी संबोधित किया।

Related Post

निर्वाचन आयोग

कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ विज्ञापन पर चुनाव आयोग ने लगाई ब्रेक

Posted by - April 18, 2019 0
भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ विज्ञापन को निरस्त कर दिया है। इसके…
cm yogi

राष्ट्र नायकों के प्रति सम्मान का भाव हमें निरंतर एक नई प्रेरणा प्रदान करता है: सीएम योगी

Posted by - October 31, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि पहले की सरकारों में कुछ लोग सिर्फ अपना और अपने परिवार…
Yogi

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ को दी बधाई

Posted by - March 26, 2022 0
लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्थित भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित भव्य समारोह में…