Congress

दिल्ली पुलिस पर हमले का आरोप, कांग्रेस सांसद अस्पताल में भर्ती

259 0

करूर: करूर से कांग्रेस (Congress) की लोकसभा सांसद एस जोथिमणि को शनिवार को दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कांग्रेस (Congress) पार्टी नेता को दिल्ली पुलिस द्वारा कथित तौर पर पीटा गया था। जोथिमणि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर समाचार एजेंसी ने लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के कार्यालय से मिली जानकारी के आधार पर दी थी।

इससे पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने सांसद का एक वीडियो साझा किया था, जिसे दिखाया कि एस जोथिमणि को कथित तौर पर पीटा गया और कपडे फाड़ गए थे। पुलिस द्वारा जोथिमणि और कुछ अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ कथित मारपीट के बारे में चौधरी ने गुरुवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बताया। जोथिमणि सहित कुछ कांग्रेस सांसदों पर पुलिस द्वारा घसीटे जाने का आरोप लगाया गया था।

Just Add Magic: मिस्ट्री सिटी स्टार टायलर सैंडर्स का 18 साल की उम्र में निधन

यह दावा किया जाता है कि एस जोथिमणि के कपड़े “फटे हुए” थे। कांग्रेस का आरोप है कि बुधवार को कांग्रेस कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस जोतिमणि को जबरन उठा ले गई। वह उस दिन पार्टी के उन नेताओं में शामिल थीं, जिन्हें पुलिस ने प्रदर्शनों के बाद हिरासत में लिया था।

 

Related Post

लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं को इतने फीसदी आरक्षण का जल्द प्रस्ताव

Posted by - January 19, 2019 0
राजस्थान। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजनीतिक तौर पर महिला आरक्षण के मुद्दे पर आगे बढऩे का…
Ram Govind Chaudhary

राज्यपाल का अभिभाषण जनता की अपेक्षाओं को ठेस पहुंचाने वाला: रामगोविंद चौधरी

Posted by - February 23, 2021 0
लखनऊ। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी  (Ram Govind Choudhary) ने सरकार के कामकाज पर…
CM Yogi

पूजा पंडालों में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता: सीएम योगी

Posted by - October 3, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने दुर्गा पूजा सहित धार्मिक आयोजनों से जुड़ी समितियों से पूजा…