Site icon News Ganj

दिल्ली पुलिस पर हमले का आरोप, कांग्रेस सांसद अस्पताल में भर्ती

Congress

Congress

करूर: करूर से कांग्रेस (Congress) की लोकसभा सांसद एस जोथिमणि को शनिवार को दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कांग्रेस (Congress) पार्टी नेता को दिल्ली पुलिस द्वारा कथित तौर पर पीटा गया था। जोथिमणि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर समाचार एजेंसी ने लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के कार्यालय से मिली जानकारी के आधार पर दी थी।

इससे पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने सांसद का एक वीडियो साझा किया था, जिसे दिखाया कि एस जोथिमणि को कथित तौर पर पीटा गया और कपडे फाड़ गए थे। पुलिस द्वारा जोथिमणि और कुछ अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ कथित मारपीट के बारे में चौधरी ने गुरुवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बताया। जोथिमणि सहित कुछ कांग्रेस सांसदों पर पुलिस द्वारा घसीटे जाने का आरोप लगाया गया था।

Just Add Magic: मिस्ट्री सिटी स्टार टायलर सैंडर्स का 18 साल की उम्र में निधन

यह दावा किया जाता है कि एस जोथिमणि के कपड़े “फटे हुए” थे। कांग्रेस का आरोप है कि बुधवार को कांग्रेस कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस जोतिमणि को जबरन उठा ले गई। वह उस दिन पार्टी के उन नेताओं में शामिल थीं, जिन्हें पुलिस ने प्रदर्शनों के बाद हिरासत में लिया था।

 

Exit mobile version