Site icon News Ganj

Just Add Magic: मिस्ट्री सिटी स्टार टायलर सैंडर्स का 18 साल की उम्र में निधन

Tyler Sanders

Tyler Sanders

लॉस एंजिल्स: जस्ट एड मैजिक (Just Add Magic): मिस्ट्री सिटी अभिनेता टायलर सैंडर्स (Tyler Sanders), जिन्हें प्राइम वीडियो श्रृंखला में उनकी भूमिका के लिए एमी के लिए नामांकित किया गया था, आज शनिवार को टायलर सैंडर्स (Tyler Sanders) का लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में 18 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

सैंडर्स ने दस साल की उम्र में विभिन्न लघु फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया था। 2017 में, एएमसी के फियर द वॉकिंग डेड के एक एपिसोड में मुख्य चरित्र सैम अंडरवुड के बाल संस्करण के रूप में उनकी पहली प्रमुख टीवी उपस्थिति थी। अन्य टेलीविज़न प्रस्तुतियों में द रूकी का 2018 का एपिसोड और 9-1-1 का 18 अप्रैल का एपिसोड शामिल है: लोन स्टार, उनकी मृत्यु से पहले उनका अंतिम क्रेडिट।

सैंडर्स की 2019 में बच्चों की फंतासी श्रृंखला जस्ट एड मैजिक की अंतिम कड़ी में एक कैमियो उपस्थिति थी। यह श्रृंखला तीन दोस्तों के आसपास केंद्रित थी, जो सिंडी कैलाघन के 2010 के उपन्यास पर आधारित जादुई गुणों वाले भोजन के लिए व्यंजनों से भरी एक रहस्य रसोई की किताब को उजागर करते हैं। महिलाओं ने अंतिम एपिसोड में तीन नए संरक्षकों को रसोई की किताब दी: लियो (सैंडर्स द्वारा अभिनीत), ज़ो (जोली होआंग-रप्पापोर्ट), और ईश (ईश द्वारा अभिनीत) (जेना कुरैशी)।

तीनों कलाकार अंततः जस्ट एड मैजिक: मिस्ट्री सिटी, एक स्पिनऑफ़ श्रृंखला में अभिनय करेंगे। शो में सैंडर्स के चरित्र ने अपनी सौतेली बहन ज़ो के माता-पिता के बारे में एक रहस्य को उजागर करने के लिए रसोई की किताब का इस्तेमाल किया और अंत में, दुनिया को बचाया। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सैंडर्स को लियो के चित्रण के लिए बच्चों के कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ प्राथमिक प्रदर्शन के लिए डेटाइम एमी अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था।

अग्निपथ योजना के बीच गृह मंत्रालय का ऐलान, इसमें मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण

सैंडर्स ने 2019 की फिल्म `द रिलायंट` में केविन सोरबो के साथ भी अभिनय किया। सैंडर्स ने फीचर फिल्म ‘द प्राइस वी प्ले’ में एक भूमिका का फिल्मांकन पूरा किया, जिसका निर्देशन रयुही कितामुरा ने किया था और इसमें स्टीफन डॉर्फ ने अभिनय किया था। मृत्यु का कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।

योगी सरकार फिर से शुरू करने वाली है ये योजना, इन किसानों को मिलेगा लाभ

Exit mobile version