AK Sharma

ऊर्जा मंत्री की बड़ी कार्रवाई, 14 निदेशकों की नियुक्ति प्रक्रिया को किया रद्द

95 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) और उसकी सहयोगी वितरण कंपनियों के 14 निदेशकों की नियुक्ति प्रक्रिया को रद्द कर दिया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के आदेश पर ऊर्जा विभाग से संबद्ध 14 निदेशकों के चयन प्रक्रिया को रद्द किया गया है। इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मंच गया है।

AK

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निगम लिमिटेड (UPPCL) , उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन और उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड और उसकी सहयोगी कंपनियों के निदेशकों की नियुक्त के चयन के लिये ऊर्जा विभाग ने पिछले साल आदेश जारी किये थे जिस पर ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  ने पिछले साल 18 अक्टूबर को पत्र लिखकर कुछ बिंदुओं पर आपत्ति जाहिर की थी जिसके बाद ही नियुक्ति पर आशंका के बादल मंडराने लगे थे।

यह है ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा का सम्पूर्ण न्याय

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री (CM Yogi) के निर्देश के बाद सभी डायरेक्टरों की नियुक्ति रद्द की गई है।

Related Post

yogi

आचार्य धर्मेन्द्र के निधन पर सीएम योगी ने व्यक्त किया गहरा शोक

Posted by - September 19, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आचार्य धर्मेन्द्र (Acharya Dharmendra) के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। अयोध्या…
Ayodhya

प्रदर्शनी में अयोध्‍या के भव्‍य दिव्‍य राममंदिर की बिखरी अलौकिक छटा

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: मर्यादा पुरुषोत्‍तम राम की पावन जन्‍मभूमि…श्रीराम (Shree RAM) के चरणों को स्‍पर्श करती सलिल सरयू… करोड़ों लोगों की आस्‍था…