International passenger flights

भारत और ब्रिटेन के बीच एयर इंडिया के टिकट की बुकिंग शुरू

1019 0

नई दिल्ली। एयर इंडिया (Air India) ने रविवार को अपने यात्रियों को बड़ी राहत दी है। ब्रिटेन की उड़ानों की टिकट बुकिंग एयर इंडिया ने फिर से शुरू कर दी है।

एयर इंडिया (Air India)  ने ट्वीट कर कहा कि भारत और ब्रिटेन के बीच एयर इंडिया की बुकिंग अभी खुली हैं। टिकट को यात्री एयर इंडिया की वेबसाइट, बुकिंग कार्यालय और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खरीद सकते हैं। अभी जिन उड़ानों की बुकिंग को खोला गया है उनमें मुंबई-लंदन हीथ्रो, दिल्ली-लंदन हीथ्रो, लंदन हीथ्रो-मुंबई और लंदन हीथ्रो-दिल्ली की उड़ाने शामिल हैं।

बता दें कि भारत से ब्रिटेन के बीच 6 जनवरी से उड़ान सेवा शुरू होगीं तो वहीं ब्रिटेन से भारत के लिए 8 जनवरी से उड़ान सेवाओं को शुरू किया जाएगा। दोनों देशों के बीच हफ्ते में 30 उड़ानों का संचालन होगा। इसमें से 15-15 उड़ानों का संचालन दोनों देशों से किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा था कि उड़ानों का यह शेड्यूल 23 जनवरी तक रहेगा। उसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

मुरादनगर श्मशान घाट पर हृदय विदारक हादसा

भारत ने ब्रिटेन से किया था बंद हवाई सेवा को

गौरतलब है कि कोरोना के नए रूप के सामने आने के बाद भारत ने 23 दिसंबर से 31 दिसंबर तक ब्रिटेन से अपनी हवाई सेवाओं को बंद कर दिया था। भारत सरकार ने ब्रिटेन से अपनी उड़ानों की रोक को बढ़ाकर अब 7 जनवरी तक कर दिया है।

Related Post

एफएटीएफ की बैठक में पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, जानें कैसे

Posted by - October 10, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। एफएटीएफ की बैठक में पाकिस्तान को ब्लैकलिस्ट किया जा सकता है।एक सप्ताह बाद पाक को बड़ा झटका लगेगा…
Maracineanu

श्तेफ़ानिया Maracineanu की 140वीं जयंती पर Google ने डूडल बनाकर किया याद

Posted by - June 18, 2022 0
नई दिल्ली: गूगल ने आर्टिस्टिक डूडल के साथ आज शनिवार को रोमानियाई भौतिक विज्ञानी श्तेफ़ानिया मॉरेचिनानू Stefania Maracineanu की 140वीं…