बसपा सुप्रीमों के बाद अब आरजेडी नेता अखिलेश से करेंगे मुलाकात

674 0

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव रविवार रात मायावती और अखिलेश से मुलाकात करने के लिए लखनऊ पहुंचे हैं और बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलकर उन्हें जन्म दिन की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें :-सपा – बसपा के बाद यूपी में ये पार्टी करेगी गठबंधन 

आपको बता दें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एयरपोर्ट से सीधे माल एवेन्यू स्थित बसपा सुप्रीमो मायावती के आवास पर पहुंचे। वह करीब डेढ़ घंटा उनके आवास पर रहे। उन्होंने कहा, मैं बहन मायावती का आशीर्वाद लेने आया हूं।  उनके मार्गदर्शन से काफी कुछ सीखने को मिलता है। वह मायावती के दिखाए रास्ते पर आगे बढ़ेंगे साथ ही उन्होंने ये भी कहा सपा-बसपा गठबंधन से लोगों में खुशी है।

ये भी पढ़ें :-राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन बीजेपी का कांग्रेस पर हमला 

आज ऐसा माहौल है जहां वे बाबा साहेब के संविधान को मिटाना चाहते हैं और ‘नागपुर के कानूनों’ को लागू करना चाहते हैं. लोग मायावती जी और अखिलेश जी द्वारा उठाए गए कदम का स्वागत करते हैं. यूपी और बिहार में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। वे यूपी में 1 सीट भी नहीं जीत पाएंगे, सभी सीटें सपा-बसपा गठबंधन को मिलेंगी।

ये भी पढ़े :-यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन के बाद बिहार में फंसा महागठबंधन का पेंच 

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी ने कहा कि उनकी लड़ाई मोदी को हटाने या हराने की नहीं है। उनसे कोई नफरत या गुस्सा नहीं है। यह एक विचार की लड़ाई है। मोदी से पहले भी लालू प्रसाद यादव बीजेपी व आरएसएस का विरोध करते रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि संवैधानिक संस्थानों की प्रतिष्ठा गिराई जा रही है साथ ही ये बताते चलें बसपा सुप्रीमों से मुलाकात करने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज अखिलेश से मुलाकात करेंगे

 

 

Related Post

चुनावी हलफनामे

मोदी ने चुनावी हलफनामे में दी गलत जानकारी, चुनाव आयोग करे कार्रवाई : कांग्रेस

Posted by - April 16, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने चुनावी हलफनामे में संपत्ति को लेकर गलत जानकारी…
कोरोनवायरस

कोरोनवायरस : उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 43 हुई, देखें पूरी रिपोर्ट

Posted by - March 27, 2020 0
लखनऊ। देश में लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है।…