cyber

रेलवेकर्मी के खाते से साइबर जालसाजो ने उड़ाये पचास हजार रूपये

480 0

साइबर जालसाजो ने निगोहा थाना क्षेत्र के शेरपुर लवल में रहने वाले रेलवेकर्मी के खाते से कई बार में 50 हजार रूपये उड़ा दिये। खाते से पैसे निकलने का मोबाइल में मैसेज आने के बाद रेलवेकर्मी को पता चला तो उसके होश उड़ गये। पीड़ित रेलवे कर्मी ने निगोहां पुलिस से लिखित शिकायत की है। निगोहा पुलिस ने मामला साइबर क्राइम से जुड़ा होने के चलते पीड़ित का मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

अवैध शराब मे कारोबारी धरा गया

निगोहा के शेरपुर लवल निवासी रेलवेकर्मी रामरतन ने बताया उसका खाता यूनियन बैंक में है। सोमवार को उसके खाते से कई बार में पचास हजार रूपये निकलने का मैसेज मोबाइल में आने के बाद उसके होश उड़ गये। रेलवेकर्मी ने बैंक पहुंचकर जानकारी की तो पता चला साइबर जालसाजो ने छ: बार में उसके खाते से 50हजार रूपये पार कर दिये।

पीड़ित ने बैंक मैनेजर से शिकायत करने के साथ ही निगोहा थाने पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की तो पुलिस कर्मियों ने उसे साइबर सेल में शिकायत करने की बात कहकर वापस कर दिया। पीड़ित रेलवे कर्मी ने लखनऊ में स्थित साइबर सेल के कार्यालय में पहुंचकर पूरे मामले की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। साइबर सेल की टीम पूरे मामले की पड़ताल में जुट गयी है।

Related Post

Inauguration of Khandakavya 'Sudhanwa'

प्रेरणादायक है आज्ञाकारी, पितृभक्त सुधन्वा का चरित्र : शिव प्रताप शुक्ल

Posted by - February 6, 2021 0
लखनऊ। पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और राज्ससभा के मुख्य सचेतक शिव प्रताप शुक्ल ने अपने इंदिरानगर स्थित आवास पर…
Ayodhya

रामोत्सव 2024: जल्द ही 6 भव्य प्रवेश द्वार करेंगे अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत

Posted by - January 15, 2024 0
अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) के त्रेतायुगीन वैभव को पुनर्स्थापित करने का प्रयास कर रही योगी सरकार (Yogi Government) 140 करोड़ रुपए…

सुप्रीम कोर्ट के जज ने कहा, झूठ का पर्दाफाश करें बुद्धिजीवी, सरकार पर भरोसा अच्छी बात नहीं

Posted by - August 28, 2021 0
सरकारी कामों की आलोचना करके सरकार के निशाने पर आने वाले लोगों का पक्ष लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के जज…