Bus

एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस का पहिया निकला, मची चीख-पुकार

290 0

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow-Agra express way) पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने एक तेज रफ्तार से चलती बस (Bus) का अगला पहिया निकल गया है। इस दौरान बस (Bus) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तभी बस में सवार 26 यात्री घायल हो गए और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। यह बस बिहार से चंडीगढ़ जा रही थी, तभी बस हादसे का शिकार हो गई।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने जहाँ यह हादसा हुआ है वो इलाका बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पड़ता है। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीकी बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें से 3 को गंभीर चोटें होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया, वहीं हल्की चोटें आईं यात्रियों को दूसरे वाहन का इंतजाम कर गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया।

आज गोवा रवाना होंगे शिवसेना के बागी विधायक

इससे पहले इस एक्सप्रेस वे पर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जो इस हादसे में कार चला रहे 24 वर्षीय रामशरण त्रिपाठी की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार चार लोग घायल हो गए। यह हादसा कन्नौज स्थित तालग्राम थाना क्षेत्र में बिचपुरवा गांव के पास हुआ। कार में मौजूद लोगों के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि त्रिपाठी को कार चलाने के दौरान झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आज शाम 5 बजे सुनवाई

Related Post

River

शराब पार्टी करने वाले पढ़े खबर, नदी में दोस्त को डूबता देख भाग निकले साथी

Posted by - July 6, 2022 0
लखनऊ: लखनऊ के विकासनगर में रहने वाले आदित्य और रज्जी अपने दोस्तों के साथ बीकेटी थाना क्षेत्र में चंद्रिका देवी…
AK Sharma

ए.के. शर्मा ने आतंकी हमले में शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता को दी विनम्र श्रद्धांजलि

Posted by - November 23, 2023 0
लखनऊ/आगरा। प्रदेश के नगर विकास एवं उर्जा मंत्री तथा आगरा जिले के प्रभारी मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने जम्मू-कश्मीर…