Bus

एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस का पहिया निकला, मची चीख-पुकार

309 0

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow-Agra express way) पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने एक तेज रफ्तार से चलती बस (Bus) का अगला पहिया निकल गया है। इस दौरान बस (Bus) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तभी बस में सवार 26 यात्री घायल हो गए और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। यह बस बिहार से चंडीगढ़ जा रही थी, तभी बस हादसे का शिकार हो गई।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने जहाँ यह हादसा हुआ है वो इलाका बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पड़ता है। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीकी बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें से 3 को गंभीर चोटें होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया, वहीं हल्की चोटें आईं यात्रियों को दूसरे वाहन का इंतजाम कर गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया।

आज गोवा रवाना होंगे शिवसेना के बागी विधायक

इससे पहले इस एक्सप्रेस वे पर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जो इस हादसे में कार चला रहे 24 वर्षीय रामशरण त्रिपाठी की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार चार लोग घायल हो गए। यह हादसा कन्नौज स्थित तालग्राम थाना क्षेत्र में बिचपुरवा गांव के पास हुआ। कार में मौजूद लोगों के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि त्रिपाठी को कार चलाने के दौरान झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आज शाम 5 बजे सुनवाई

Related Post

AK Sharma

अयोध्या धार्मिक और पौराणिक स्थल होने से टूरिज्म को मिलेगा बढ़ावा, स्थानीय रोजगार भी पैदा होगा

Posted by - December 27, 2023 0
लखनऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) बुधवार को अयोध्या धाम पहुंचकर वहां पर विभिन्न…

पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय जल्द करेगी विजिलेंस

Posted by - February 28, 2021 0
आय से अधिक सम्पत्ति की जांच के लिए उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) शीघ्र ही समाजवादी पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय को बयान दर्ज कराने के लिए शीघ्र ही नोटिस भेजा जाएगा। शासन के आदेश पर विजिलेंस ने उनके विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति की शिकायतों की खुली जांच शुरू कर दी है। गोपनीय जांच में शिकायतें प्रथमदृष्ट्या सही पाए जाने के बाद खुली जांच के आदेश दिए गए हैं।   फतेहपुर : स्वर्गीय इंदिरा गांधी के नजदीकी रहे प्रेमदत्त तिवारी का निधन बिजलेंस के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय से आय से अधिक सम्पत्ति मामले में पूछताछ की जाएगी। इसके लिए उनको नोटिस भेजा जाएगा। मनोज पांडेय पर अपने क्षेत्र के दलित परिवार की जमीन अवैध ढंग से हथियाने का भी आरोप है। शिकायतें मिलने पर सरकार ने विजिलेंस के माध्यम से पहले गोपनीय जांच कराई। जांच में आरोप प्रथमदृष्ट्या सही पाए गए। जांच रिपोर्ट का परीक्षण करने के बाद शासन ने विजिलेंस को मनोज पांडेय के विरुद्ध खुली जांच करने का आदेश दे दिया। विजिलेंस अब शिकायतों से संबंधित साक्ष्य जुटाने के साथ ही मनोज पांडेय से पूछताछ भी करेगी। खुली जांच में दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा सकती है। रायबरेली जिले की ऊंचाहार सीट से विधायक मनोज पांडेय सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। जांच के शिकंजे में फंसने वाले वह तीसरे पूर्व मंत्री हैं। सपा सरकार में मंत्री रहे मो. आजम खां के विरुद्ध एसआईटी व गायत्री प्रसाद प्रजापति के विरुद्ध विजिलेंस जांच की जांच चल रही है। एसआईटी जल निगम भर्ती घोटाले में मो. आजम खां को दोषी ठहरा चुकी है। गायत्री प्रजापति के विरुद्ध तो आय से अधिक संपत्ति की जांच चल रही है