Bus

एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस का पहिया निकला, मची चीख-पुकार

195 0

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow-Agra express way) पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने एक तेज रफ्तार से चलती बस (Bus) का अगला पहिया निकल गया है। इस दौरान बस (Bus) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तभी बस में सवार 26 यात्री घायल हो गए और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। यह बस बिहार से चंडीगढ़ जा रही थी, तभी बस हादसे का शिकार हो गई।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने जहाँ यह हादसा हुआ है वो इलाका बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पड़ता है। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीकी बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें से 3 को गंभीर चोटें होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया, वहीं हल्की चोटें आईं यात्रियों को दूसरे वाहन का इंतजाम कर गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया।

आज गोवा रवाना होंगे शिवसेना के बागी विधायक

इससे पहले इस एक्सप्रेस वे पर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जो इस हादसे में कार चला रहे 24 वर्षीय रामशरण त्रिपाठी की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार चार लोग घायल हो गए। यह हादसा कन्नौज स्थित तालग्राम थाना क्षेत्र में बिचपुरवा गांव के पास हुआ। कार में मौजूद लोगों के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि त्रिपाठी को कार चलाने के दौरान झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आज शाम 5 बजे सुनवाई

Related Post

cm yogi

सीएम योगी से मिला पर्वतीय महापरिषद का प्रतिनिधि मण्डल

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। पर्वतीय महापरिषद का 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल आज यानि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (CM Yogi)…

टेरर फंडिंग मामले में छापेमारी:अनंतनाग, श्रीनगर समेत जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में NIA की रेड

Posted by - July 11, 2021 0
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग समेत कई जगहों पर इस वक्त राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की रेड चल रही है। बताया…

हरियाणा पुलिस द्वारा बेरहमी से किए गए लाठीचार्ज के बाद किसानों की महापंचायत, सड़कें की ब्लॉक

Posted by - August 30, 2021 0
हरियाणा के घरौंदा टोल प्लाजा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के एक दिन बाद किसानों ने…