Delhi

दिल्ली के लिए येलो अलर्ट जारी, 44 डिग्री तक तापमान पहुंचने का अनुमान

222 0

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के कुछ हिस्सों में सोमवार की शाम को तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली। वहीं, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा है कि आने वाले 2-3 दिनों में दिल्ली (Delhi) की स्थिति में कोई सुधार की उम्मीद नहीं है, यहां तापमान (Temperature) 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक रहने का अनुमान है।

आसमान में बादल नहीं रहेंगे

मौसम विभाग ने भी चेतावनी दी है कि 26 अप्रैल से 28 अप्रैल तक दिल्ली और आसपास के इलाकों में आसमान में बादल नहीं रहेंगे, जिससे तेज धूप निकलेगी। उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा में मौसम गर्म रहेगा। आईएमडी ने भी दिन में लू चलने की चेतावनी दी है और लोगों से सतर्क रहने को कहा है।

कराची विश्वविद्यालय में बम धमाका, दहल गया इलाका

लू चलने की चेतावनी

गुरुवार तक तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने के लिए तैयार है। 28 अप्रैल से राष्ट्रीय राजधानी में लू चलने की चेतावनी जारी की गई है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) मौसम की चेतावनियों के लिए चार रंग कोड का उपयोग करता है – हरा (कोई कार्रवाई की आवश्यकता नहीं), पीला (देखें और अपडेट रहें), नारंगी (तैयार रहें) और लाल (कार्रवाई करें)।

मूड स्विंग्स से बचना चाहते हैं तो अपनाए यें टिप्स

Related Post

तुलसी वाला दूध

अगर आप इन बिमारियों से हैं परेशान, रोजाना तुलसी वाले दूध का करें सेवन

Posted by - March 25, 2019 0
डेस्क। सेहत अच्छी रहे ऐसा कौन नही चाहता हैं। अच्छी सेहत हर व्यक्ति की ख्वाइस होती है। इसके लिए व्यक्ति बहुत…
नववर्ष उत्सव पर संगीतमय सुन्दरकांड का पाठ

नववर्ष उत्सव पर सुन्दरकांड का पाठ एवं मनोहारी नृत्य नाटिका अर्जुन का मंचन

Posted by - December 31, 2019 0
लखनऊ। गीता परिवार के तत्वावधान में मंगलवार को 20वां प्रचलित नववर्ष उत्सव पर संगीतमय सुन्दरकांड का पाठ एवं मनोहारी नृत्य…