Mubarakpur

चौकी के अंदर प्रभारी लड़ा रहे थे जाम, विधायक को देखते ही उतरा नशा

228 0

मोहाली: मुबारकपुर (Mubarakpur) चौकी प्रभारी गुलशन कुमार को शुक्रवार की रात अपने कार्यालय में एक आगंतुक के साथ शराब पीते पकड़े जाने के बाद उनके पद से निलंबित कर दिया गया था। डेराबस्सी से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा (Kuljit Singh Randhawa) ने शुक्रवार रात मुबारकपुर चौकी (Mubarakpur Chowki) में अचानक रेड की। गुलशन कुमार को कथित तौर पर उनके कार्यालय में शराब पीते हुए ‘रंगे हाथ’ पकड़ा गया था।

हाई ड्रामा तब हुआ जब डेरा बस्सी विधायक कुलजीत सिंह रंधावा रात करीब 10 बजे गुलशन कुमार के कार्यालय पहुंचे। विधायक जब पुलिस चौकी पहुंचे तो कार्यालय की मेज पर आधी खाली शराब की बोतल, सोडा, पानी की बोतलें और नमकीन थे।अपने खून में अल्कोहल की मौजूदगी की पुष्टि करने के लिए विधायक बाद में पुलिस प्रभारी को डेरा बस्सी सिविल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि नमूने खरार प्रयोगशाला में भेजे गए हैं। विधायक ने मौके की वीडियोग्राफी भी करवाई। उन्होंने चौकी प्रभारी को फटकार लगाई और पूछा कि अगर कानून रक्षा करने वाले ही कानून तोड़ने लगे तो देश का क्या होगा।

विधायक ने बाद में डेरा बस्सी के डीएसपी गुरबख्शीश सिंह को फोन किया, जिन्होंने मोहाली के एसएसपी विवेक एस सोनी के निर्देश पर गुलशन कुमार को निलंबित कर दिया। वहीं गुलशन ने बताया कि वह ड्यूटी पर थे तभी उनका दोस्त पोस्ट के अंदर शराब की बोतल लेकर आया। गुलशन ने कहा है कि विधायक के पहुंचते ही वह अपने दोस्त के साथ शराब पीने ही वाला था।

यह भी पढ़ें: हिन्दुस्थान समाचार समूह लगातार अपने ध्येय वाक्य का अनुसरण करते हुए बढ़ रहा आगे

चौकी प्रभारी गुलशन ने पहले तो सफाई देने का प्रयास किया लेकिन बाद में बच्चों के भविष्य का वास्ता देते हुए माफी मांगी। विधायक रंधावा ने डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह मान को मौके पर बुलाया जिन्होंने जिला पुलिस प्रमुख के निर्देश पर चौकी प्रभारी को तुरंत सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में पीएम देंगे डीएम को पुरस्कार

Related Post

cm dhami

भारत नेट फेज 2 के अंतर्गत जुड़ेंगे प्रदेश के हजारों गांव: सीएम धामी

Posted by - September 8, 2022 0
मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में आयोजित…
उद्धव ने पलटा फडणवीस का फैसला

उद्धव ने पलटा फडणवीस का फैसला, राज्यपाल का हस्ताक्षर से इनकार

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सरकार ने पिछली भाजपा के सरपंच वाला फैसला पलट दिया है। पूर्ववर्ती सरकार ने…
SS Sandhu

सरकारी भूमि से कब्जे हटाने के लिए एक सप्ताह के भीतर लागू होगी नई नीति: मुख्य सचिव

Posted by - May 13, 2023 0
नैनीताल। प्रदेश के मुख्य सचिव (SS Sandhu) सरकारी भूमि से अतिक्रमण को नियंत्रित करने और सरकारी भूमि पर कब्जों को…