पंजाब से लड़की को अगवा कर लाए यूपी, 5 महीने से नशा देकर…

241 0

फतेहपुर: यूपी (UP) के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में थाना कोतवाली पुलिस ने पंजाब (Punjab) से अगवा की गई लड़की को बाकरगंज (Bakrganj) के एक मकान से नशे की हालत में बरामद किया है। बुलंदशहर (Bulandshahr) के रहने वाले एक युवक पर आरोप है कि पांच महीने पहले लड़की को अगवा कर फ़तेहपुर लाया था और उसे कमरे में बंधक बना कर रखा था। पुलिस ने लड़की के साथ ही दो युवकों को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की पंजाब प्रांत के फाजिल्का जिले के जलालाबाद थाना इलाके की रहने वाली है, पीड़िता के भाई ने बताया कि 5 महीने पहले उसकी बहन जॉब करने के लिए घर से निकली, तभी एक युवक उसे बहला फुसलाकर अगवा कर लिया था।

इस मामले में उन्होंने जलालाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, फिर एक दिन उनके पिता के मोबाइल पर अचानक दो टेक्स्ट मैसेज आए, जिसमें लिखा था कि पापा मुझे यूपी के फ़तेहपुर जिले में एक कमरे में कैद करके रखा गया। प्लीज मुझे यहां से जल्दी ले जाओ। इसके साथ ही मैसेज में यह भी लिखा था कि कॉल मत करना नहीं तो ये लोग मुझे यहां से हटा देंगे।

यह भी पढ़ें: एके शर्मा ने अधिकारियों के साथ की वर्चुअल बैठक, दिए सख्त निर्देश

इसके बाद लड़की का भाई अपने रिस्तेदारो के साथ फ़तेहपुर पहुंचा और थाना कोतवाली पुलिस को जिस नंबर से मैसेज आया था वो नंबर दिया। पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए बाकरगंज इलाके के एक मकान से लड़की को बरामद कर लिया और साथ ही उसके साथ मौजूद दो लड़कों को भी हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! डीमैट अकाउंट खुलवाने के लिए इस बैंक में नहीं देनी होगी कोई फीस

Related Post

Millets

श्रीअन्न रेसिपी विकास व उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम पर योगी सरकार का जोर

Posted by - October 25, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार का श्रीअन्न रेसिपी विकास व उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम पर विशेष जोर है। कृषि विभाग की तरफ से…