Mother

मां को नहीं आई ममता, 2 माह की बच्ची को माइक्रोवेव में सुलाई मौत की नींद

277 0

नई दिल्ली: चिराग दिल्ली (Chirag Delhi) इलाके में एक मानवता को झंझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जो मां अपने मासूम सी बच्ची को जन्म देकर उसे अपने आचंल से ढक कर पालती है आज वहीं मां (Mother) कातिल बन गई। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को बताया कि माइक्रोवेव ओवन (Microwave oven) में एक बच्ची का शव मिलने की भीषण घटना की जांच में पता चला है कि दो महीने की बच्ची की कथित तौर पर उसकी मां ने ही गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

घटना की सूचना दक्षिणी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके से सोमवार शाम को मिली और 26 वर्षीय डिंपल नाम की महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी साउथ बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस को एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली और जब एक टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि उक्त बच्चे को मदन मोहन मालवीय अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : फटाफट निपटा ले बैंक से जुड़े काम, दो दिन देशव्यापी हड़ताल, 4 दिन बंद

डीसीपी ने मीडियाकर्मियों से कहा, “अस्पताल के कर्मचारियों ने हमें बताया कि बच्चे को मृत लाया गया था।” पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि घटना के वक्त मां अपने 3 साल के बेटे और अपनी नवजात बेटी के साथ घर पर अकेली थी। जयकर ने कहा, “हमने घर के अंदर और आसपास कई लोगों से पूछताछ की और संदेह की सुई मृत शिशु की मां की ओर इशारा किया।” पुलिस ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर मां को हिरासत में ले लिया है कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : धामी के साथ 8 मंत्रियों ने ली शपथ, पारंपरिक वेश-भूषा में दिखी रेखा

 

Related Post

आदर्श नगर के एसएचओ भारद्वाज को किया गया सस्पेंड, ट्विटर कैम्पेन का असर

Posted by - August 11, 2021 0
दिल्ली के आदर्श नगर के एसएचओ सीपी भारद्वाज को सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ दिन पहले आजादपुर फ्लाईओवर पर एक…
Pushkar Singh Dhami

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - June 23, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ…