प्रियंका गांधी के रोड शो

प्रियंका के रोड शो के दौरान लगे मोदी के नारे, कार्यकर्ताओं में झड़प

863 0

बिजनौर। प्रियंका गांधी को आज सहारनपुर में रोड शो करना था और उसके बाद वह बिजनौर में रोड शो करने पहुंचती। लेकिन एन वक्त पर फैसला बदलते हुए उन्होंने पहले बिजनौर में रोड शो करने का फैसला लिया। रोड शो से पहले कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में हंगामा हो गया। कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान आमने-सामने आ गए और समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई।

ये भी पढ़ें :-रिपोर्ट ने खोली उज्‍ज्‍वला योजना की पोल, 85 फीसदी लाभार्थी पका रहे हैं चूल्‍हे पर खाना 

आपको बता दें प्रियंका गांधी के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में सड़क के दोनों ओर जतना खड़ी रही। प्रियंका ने सभी का अभिवादन किया व लोगों से हाथ भी मिलाया। पुलिस फोर्स की मदद से प्रियंका का रोड शो शांति से संपन्न हुआ। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उनके काफिले में उनके साथ चलती नजर आई। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए। यहां रोड शो करने के बाद प्रियंका गांधी सीधा सहारनपुर के लिए रवाना हो गईं।

ये भी पढ़ें :-इमरान मसूद को मिला भीम आर्मी का समर्थन, जल्द ऐलान संभव

जानकारी के मुताबिक बिजनौर एक दुकान पर कुछ बीजेपी कार्यकर्ता जमा थे। प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने झंडे दिखाने शुरू कर दिए। इसका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया जिस पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक आमने सामने आ गए।इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक मोदी मोदी के नारे भी लगाए। हालांकि पुलिस के मदद से रोड शो शांति से निपट गया। पुलिस ने भाजपा समर्थकों को एक दुकान में बंद कर दिया।

Related Post

special military police bill

तो अब यूपी-ओडिशा-प.बंगाल के बाद बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक बना रार की नई वजह

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर प्रदेश के बाद बिहार सरकार स्पेशल सशस्त्र पुलिस विधेयक (Special Military Police Bill)…

आशीष को लेकर अजय मिश्रा का बयान, कहा- सबूतों के साथ कल पेश होगा मेरा बेटा

Posted by - October 8, 2021 0
लखीमपुर। लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को लेकर मंत्री अजय मिश्रा का बयान सामने आया है। अजय मिश्रा…

13 साल बाद बड़े परदे पर शिल्पा का कमबैक, अब इस फिल्म में आएंगी नजर

Posted by - August 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने आखिर अपनी बड़े परदे कमबैक फिल्म के नाम का एलान कर ही दिया।…