cm yogi

माता वैष्णो देवी धाम में हुए हादसे से मन अत्यंत व्यथित : सीएम योगी

268 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने माता वैष्णो देवी धाम (Vaishno Devi)  में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे से दुखी हैं। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि इस हादसे से मन अत्यंत व्यथित है।

माँ आदिशक्ति हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्माओं को शांति व दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कृपा करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति!

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कटरा स्थित मां वैष्णोदेवी के मंदिर में बीती देर रात भीषण हादसा हो गया। अंग्रेजी नए साल के मौके पर माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ मचने से 12 लोगों की मौत होने की खबर है, जबकि 13 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

माता वैष्णो देवी मंदिर मची भगदड़ में 12 की मौत

इस हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि माता वैष्णोदेवी जी परिसर में भगदड़ के कारण 12 श्रद्धालुओं की मृत्यु व अनेक के घायल होने का समाचार बेहद दुखद है। वह घायलों के जीवन और शीघ्रतीशीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने हताहतों के बारे में सुनिश्चित सूचना देने के लिए सरकार से शीघ्रताशीघ्र कदम उठाने की मांग की है।

Related Post

PM Modi

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: पीएम मोदी ने 1406 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (Ground breaking ceremony) का आयोजन है। सेरेमनी में…
CM Yogi

इन्वेस्टर्स के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरेगा नए भारत का नया उत्तर प्रदेश: सीएम योगी

Posted by - March 12, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को इन्वेस्ट यूपी के नए कार्यालय का उद्घाटन किया तथा इन्वेस्टर्स के…