सलमान खान के शो BIG BOSS 15 में दिख सकती हैं रिया चक्रवर्ती

398 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2020 में सबसे ज्यादा चर्चा में रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया विवादों में आई थीं. रिया पर सुशांत के परिवारवालों ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने और ड्रग्स में धकेलने का आरोप लगाया था। रिया को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। हालांकि अब रिया बेल पर हैं। रिया की जिंदगी बैक टू नॉर्मल हो रही है। रिया की विवादित लाइफ जर्नी को देखते हुए अब उनके बिग बॉस 15 में पार्टिसिपेट करने की खबरें आ रही हैं।

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी रिया?

हालांकि अभी इसे लेकर किसी तरह का कोई कंफर्मेशन नहीं है। लेकिन कुछ हिंट्स सामने आए हैं जिन्हें देखकर रिया के सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने उनके बिग बॉस 15 में जाने को लेकर बज क्रिएट किया हुआ है। दरअसल, सोमवार को रिया को मुंबई के अंधेरी इलाके में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, ये वही स्टूडियो था जहां तेजस्वी प्रकाश (बीबी 15 की कंफर्म कंटेस्टेंट), दलजीर कौर (एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट) को स्पॉट किया गया था। स्टूडियो के बाहर से रिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तभी से ऐसे कयास लगने लगे कि रिया बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकती हैं.

2 अक्टूबर को मालूम होगा सच

खबरों की मानें तो रिया शो की कंटेस्टेंट हो सकती हैं। ये भी संभव है कि रिया ग्रैंड प्रीमियर के दिन ही शो का हिस्सा बने। वहीं कुछ लोगों का ये भी मानना है कि रिया का उसी स्टूडियो के बाहर दिखना महज एक इत्तेफाक भी हो सकता है। खैर रिया के बीबी हाउस में जाने का सच क्या है ये 2 अक्टूबर को ही मालूम पड़ेगा। रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म चेहरे थी। जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे।

 

Related Post

जैकलीन

जीवन में पॉजिटिव की अपेक्षा, दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान : जैकलीन

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी…

शाहरुख के सपोर्ट में आए निखिल द्विवेदी, अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च को किया रद्द

Posted by - October 12, 2021 0
मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद किंग खान का परिवार काफी परेशान है। इस…