अच्छे दिन में मंहगा सिलेंडर, जियो नरिंदर-जियो नरिंदर – सांसद संजय सिंह

401 0

कोरोना महामारी से जूझ रहे देश में आम जनता महंगाई नामक महामारी से भी बुरी तरह से जूझ रही है, रसोई गैस के बढ़ते दामों ने चिंता बढ़ा दी है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक पत्रकार साक्षी जोशी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा – अच्छे दिन में महंगा सिलिंडर, जियो नरिंदर-जियो नरिंदर। इस पोस्ट पर तमाम कमेंट आए, एक यूजर ने लिखा- मोदी सरकार ने अच्छे दिनों का सपना दिखाकर आम आदमी को ठग लिया।

दिल्ली दंगा: उमर खालिद पर लगे आरोपों को वकील ने नकारा, कहा- पुलिस के पास साबित करने को कुछ नहीं

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- अगर सस्ता सिलेंडर चाहिए तो अफगानिस्तान जाइए, वहां आपको पेट्रोल और सिलेंडर दोनो सस्ता मिल जाएगा। संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘अच्छे दिन में महंगा सिलेंडर, जियो नरिंदर-जियो नरिंदर।’ इससे पहले कांग्रेस के कई नेताओं ने केंद्र सरकार के मंत्रियों के पुराने बयानों को साझा करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा था, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी सड़कों पर कब सिलेंडर लेकर आंदोलन शुरू करेंगी।

Related Post

UP Budget

योगी सरकार के बजट में शिक्षा का मान, आस्था का सम्मान और महापुरुषों पर अभिमान

Posted by - February 24, 2023 0
लखनऊ। योगीराज में सियासी परिवारों से नहीं, बल्कि आस्था के प्रतीकों व महापुरुषों से युवाओं का व्यक्तित्व निर्माण हो रहा…
cm dhami

उप जिलाधिकारियों ने सीएम धामी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - December 24, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) से शनिवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में विभिन्न तहसीलों में कार्यरत उप जिलाधिकारियों ने…