एनआईए ने तमिलनाडु में 6 जगहों पर की खोजबीन

379 0

अधिकारी ने बताया कि ये तलाशियां इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी अब्दुल्ला और उसके सहयोगियों के थंजवुर, मदुरै, थेनी और तिरुनेलवेली में स्थित आवासों पर ली गई। बता दें कि अप्रैल में थेप्पकुलम पुलिस थाने में एक शिकायत आई थी कि अब्दुल्ला ने फेसबुक पर भड़काने वाले कुछ संदेश पोस्ट किए हैं।

तलाशी के दौरान मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क, मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, लैपटॉप समेत कुल 22 डिजिटल उपकरण और कई किताबें बरामद हुईं जिनमें भड़काने वाली सामद्री थी। इस मामले में तमिलनाडु पुलिस ने मदुरै में एक एफआईआर दर्ज की थी और बाद में इस मामले की जांच एनआईए के हवाले कर दी गई थी।

यूनेस्को के विश्व धरोहर में शामिल हुआ तेलंगाना का हजार खंभो वाला काकतीय रुद्रेश्वर मंदिर

इन संदेशों में लोगों को मजहब के आधार पर भारत के खिलाफ जंग छेड़ने और खिलाफत करने के लिए उकसाया गया था। अधिकारी ने कहा कि ऐसे संदेश हमारे देश की एकता, सुरक्षा और अखंडता के लिए खतरे की तरह थे। अब्दुल्ला ने आतंकवादी संगठन आईएसआईएस और हिज्ब-उ-तहरीर का समर्थन किया था।

Related Post

CM Dhami

आजीविका महोत्सव में शामिल हुए सीएम धामी, 202 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

Posted by - February 10, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने शनिवार को अल्मोड़ा के हवालबाग में आयोजित आजीविका महोत्सव (दीदी भुली हाथ…

एंटीलिया केसः गवाहों को लगातार धमकाया जा रहा है, वे बयान देने से डर रहे- NIA ने बताया

Posted by - August 4, 2021 0
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिले विस्फोटक और मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में एनआईए ने चार्जशीट…

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…