महंगाई की चौतरफा मार झेल रहा आम इंसान, राहुल बोले- जनता हताश है, देश में टैक्स वसूली का राज है

1176 0

देश की जनता पर महंगाई की चौतरफा वार जारी है, शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता राहल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने एक न्यूज शेयर कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता हताश है, क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है।खबर के मुताबिक- 79 फीसदी लोगों ने माना है कि कोरोना और महंगाई की वजह वित्त वर्ष में घरेलू आय में कमी होगी। सर्वे में हिस्सा लेने वाले अधिकतर लोग चाहते हैं कि सरकार एक्साइस ड्यूटी को 20% तक कम करे। देश के कम से कम 16 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में पेट्रोल की कीमतें 100 के ऊपर हो चुकी हैं।

ट्विटर पर राहुल ने लिखा है, ‘जनता हताश है क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है.’राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट का भी जिक्र किया है, जिसमें बताया गया है कि एक सर्वे में 79 प्रतिशत लोग मानते हैं कि महामारी और महंगाई से परेशानी बढ़ी है और लोगों की आमदनी घटेगी।

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वालंटियर्स को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पार्टी से बाहर निकलने वालों कार्यकर्ताओं पर हमला करते हुए कहा कि जिन्हें डर लग रहा है वह जा सकते हैं। वैसे लोग जो कांग्रेस में नहीं हैं लेकिन उन्हें डर नहीं लगता है, कांग्रेस में उनका स्वागत है। वैसे लोग जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो RSS के लोग थे।

भाजपा राज में संविधान को नष्ट कर, किया जा रहा लोकतंत्र का चीरहरण- योगी सरकार पर गरजीं प्रियंका

बीते बुधवार को राहुल गांधी संसदीय रक्षा कमेटी से वॉकआउट कर गए थे। दरअसल रक्षा कमेटी के सामने राहुल गांधी ने डोकलाम समेत बॉर्डर के दूसरे मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की थी, लेकिन उनकी मांग को खारिज कर दिया गया। जिसके बाद राहुल गांधी समेत दूसरे कांग्रेस सांसद रक्षा कमेटी के बैठक से बाहर आ गए।

Related Post

CM Dhami

पीएम ने सीएम धामी से फोन पर ली बारिश की जानकारी, सहयोग का दिया भरोसा

Posted by - July 10, 2023 0
देहारादून। प्रधामन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से दूरभाष पर बात कर उत्तराखंड में…
PM Modi

पीएम मोदी आज करेंगे प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर प्रोजेक्ट का उद्घाटन

Posted by - June 19, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार को नई दिल्ली में प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर (Pragati Maidan Integrated…