RAHUL GANDHI

देश पर आपदा, मोदी मित्रों के लिए अवसर : राहुल गांधी

588 0

 कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्विट कर कहा कि आपदा देश पर, अवसर मोदी मित्रों का, अन्याय केंद्र सरकार का। इस ट्विट के साथ राहुल गांधी ने कोविशील्ड निर्माता कंपनी के मालिक अदार पूनावाला द्वारा जारी की गई वैक्सीन की कीमतों को भी शेयर किया है।

कोविशील्ड की नई कीमतों के अनुसार वह केंद्र को तो 150 रुपये प्रति डोज वैक्सीन उपलब्ध कराएंगे लेकिन राज्य सरकारों के लिए यह कीमतें 400 रुपये प्रति डोज होंगी जबकि निजी अस्पतालों के लिए प्रति डोज वैक्सीन की कीमत 600 रुपये होगी। कांग्रेस नेता ने इसे लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने कहा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा।

Related Post

jay shankar

इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद ने विदेश मंत्री से की मुलाकात

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद (Osman Saleh Mohammed) ने हैदराबाद हाउस में विदेश मंत्री डॉ.एस.जयशंकर से…
CM Yogi

पूर्वांचल और बुंदेलखंड के नियोजित विकास पर करें फोकस, यहां अपार संभावनाएं: सीएम योगी

Posted by - July 28, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को नियोजन विभाग के कार्यों की समीक्षा की और प्रदेश में सेक्टरवार…